पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:दाे चचेरे भाई और बहन की तालाब में डूबने से माैत, साथ गई 5 वर्षीय बच्ची ने दी सूचना

शाहपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खेत में खेलने गए थे चार भाई-बहन, साथ में गई बुआ की पांच साल की बेटी ने घर लौटकर बताया

चोपना पुनर्वास के हीरापुर गांव में बुधवार दोपहर को एक परिवार के दाे भाईयों के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। तीनों चचेरे भाई-बहन खेलते-खेलते तालाब में नहाने चले गए और गहरे पानी में जाने पर डूब गए। इनके साथ में गई बुआ की पांच साल की बेटी ने घटना की जानकारी घरवालों काे दी। इस दर्दनाक घटना में दो भाईयों के परिवार के चिराग बुझ गए। हीरापुर निवासी दो भाई विजय सोनी और संतोष सोनी की बेटी पलक पिता विजय सोनी (13), शिवम पिता विजय सोनी (10), शिवम पिता संतोष (11) तथा उनकी बुआ की बेटी माही (5) तालाब के किनारे खेल रहे थे। खेलते- खेलते पलक, शिवम तथा दूसरा शिवम तालाब में नहाने चले गए। नहाने के दौरान तीनों गहरे पानी में जाकर डूब गए। उनकाे डूबता देखकर उनके साथ गई बुआ की बेटी माही ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। जब तक परिजन मौके पर पहुंचे, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने घटना की सूचना 100 डायल को दी। सूचना पर चोपना थाना प्रभारी राहुल रघुवंशी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चों के शव तालाब से निकाले। शाहपुर अस्पताल में शवों का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिए।

गांव के बाहर बना है सरकारी तालाब

हीरापुर गांव के बाहर ग्राम पंचायत का सरकारी तालाब बना है। इस तालाब के पास ही सोनी परिवार के खेत हैं। खेत में मक्का लगी हुई है। परिजनों ने बताया मक्का के खेत में ही बच्चे खेलने जाते थे। बुधवार को भी चारों बच्चे खेत में गए थे, लेकिन खेलते-खेलते बच्चे तालाब में नहाने चले गए।

दो सगे भाई-बहन और एक चचेरा भाई था
घटना में दो भाईयों के घर के चिराग बुझ गए। विजय गांव में ही चाय की दुकान चलाता है, जबकि उसका भाई संतोष बाहर मजदूरी करता है। विजय सोनी के तीन बच्चे थे। इनमें से एक बेटा और एक बेटी की घटना में डूबने से मौत हो गई, जबकि संतोष एक बेटे की मौत हुई। अब दोनों परिवार में अब केवल एक-एक बेटी ही बची हैं। दोनों भाईयों के परिवार में घटी घटना से गम का माहौल है।
डूबने से बच्चों की माैत हुई है, जांच कर रहे हैं
^हीरापुर गांव में बने सरकारी तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई है। 100 डायल पर सूचना मिलने पर तालाब से ग्रामीणों की मदद से बच्चों के शव बाहर निकालकर पीएम करवाया। घटना की जांच की जा रही है।
राहुल रघुवंशी, थाना प्रभारी, चोपना

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें