पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोनावायरस:शाहपुर में 110 लोगों की कोरोना की जांच में सभी रिपोर्ट नेगेटिव

शाहपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रैपिड एंटीजन मशीन से शनिवार को शाहपुर प्रखंड में कुल 110 लोगों का कोरोना की जांच की गयी। जांच में कोई भी संक्रमित नहीं मिला। इस संबंध में रेफरल अस्पताल शाहपुर के चिकित्सा पदाधिकारी डा. केपी महतो ने बताया कि शनिवार को शाहपुर रेफरल अस्पताल में शिविर लगाकर कुल 110 लोगों का रैपिड एंटीजन कीट के माध्यम से कोरोना संक्रमण की जांच की गयी।

इसमें सभी 110 लोगों का जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है। उन्होंने बताया कि जांच को लेकर रोजाना कैम्प का आयोजन किए जाने के साथ-साथ लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि सभी लोग मास्क का उपयोग जरूर करें। कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए चौकसी व सतर्कता काफी जरूरी है।

जगदीशपुर में 75 लोगों की रैपिड टेस्ट में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव होने से राहत

नगर पंचायत, जगदीशपुर समेत प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की जांच का सिलसिला शनिवार को भी लगातार जारी रहा। शनिवार को कुल 75 लोगों का रैपिड टेस्ट किया गया। रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा. विनोद प्रताप सिंह ने बताया कि नगर के रेफरल अस्पताल और दुलौर स्थित अनुमंडलीय अस्पताल में कुल 75 लोगों का रैपिड एंटीजन मशीन से जांच किया गया। इसमें सभी लोग स्वस्थ मिले। आगे कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक रूप से मास्क का उपयोग निहायत जरूरी है। कैम्प का आयोजन आगे भी जारी रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें