पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शाहपुर थाना क्षेत्र की घटना:शौच करने जा रही किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप

शाहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मनचलों ने दिया घटना को अंजाम, मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को किया गिरफ्तार

स्थानीय शाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मनचलों ने शौच करने जा रही एक 16 वर्षीय किशोरी को अगवा कर गैंग रेप किया। होली के दिन सोमवार को दलित किशोरी के साथ हुई दुष्कर्म की घटना के बाद इलाके में खलबली मच गयी। पुलिस के अनुसार घटना को लेकर पीड़िता के बयान पर 4 नामजद व एक अज्ञात समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करायी गयी है।

इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में 2 अन्य लोगों को भी पकड़कर पूछताछ कर रही है। इधर, इस शर्मनाक घटना की सूचना के बावजूद पुलिस द्वारा पीड़िता व परिजनों को सहयोग नहीं करने की सूचना मिलने पर स्थानीय राजद विधायक राहुल तिवारी ने स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना दी। इस दौरान थानेदार और विधायक के बीच बकझक भी हुई। विधायक ने भोजपुर एसपी व डीएम से इस बात की शिकायत की और पीड़ित किशोरी को न्याय दिलाने के लिए खुद पटना से शाहपुर थाना पहुंच गये।

विधायक के पहुंचने के बाद पुलिस एक्शन मेंं आयी और आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की। बताया जाता है कि एक किशोरी शौच करने के लिए सोमवार को करीब साढ़े 11 बजे दिन में गांव के ही बधार में जा रही थी। इसी दौरान मनचलों ने उक्त किशोरी का बाइक से पीछा करते हुए पहुंचे और किशोरी का मुंह दबाकर अगवा कर लिया। फिर किशोरी को बधार में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान किशोरी के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर अपना खेत घूमने वाले लोग मौके पर पहुंचे तो मनचलों ने उनके साथ भी मारपीट की।

फिर गांव में सूचना आने पर लोगों को इस बारे में जानकारी हुई और परिजन किशोरी को अपने घर ले गये। इसकी सूचना शाहपुर थाना पुलिस को दी। घटना की सूचना के बाद भी जब पुलिस पीड़िता के घर नहीं पहुंची तो पीड़िता के परिजनों ने इसकी सूचना शाहपुर के विधायक को दी। इसके बाद स्थानीय विधायक ने थाने में पहुंचकर पहल की। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच कराने के लिए आरा सदर अस्पताल ले गयी।

^जगदीशपुर अनुमंडल के एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने बताया कि इस मामले में 4 नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करायी गयी है। मामले में 4 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें