पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:शाहपुर में रैपिड एंटीजन किट से 116 लोगों की जांच में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आयी

शाहपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रैपिड एंटीजन मशीन से शाहपुर प्रखंड में रविवार को कुल 116 लोगों का कोरोना संक्रमण की जांच की गयी। जांच में कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला। इससे लोगों ने थोड़ी राहत की सांस ली। इस संबंध में रेफरल अस्पताल शाहपुर के चिकित्सा पदाधिकारी डा. केपी महतो ने बताया कि रविवार को रेफरल अस्पताल शाहपुर में कैम्प लगाकर कुल 116 लोगों का कोरोना संक्रमण की जांच की गयी। इसमें सभी 116 लोगों का जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है। उन्होंने लोगों से जांच कराने की अपील करते हुए कहा कि जांच को लेकर प्रतिदिन कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

कोईलवर में 119 का कोरोना जांच, सभी स्वस्थ्य

कोईलवर । प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के तीन जगहों पर एंटीजन किट से कोरोना जांच शिविर लगाया गया। जिसमें सभी का रिजल्ट नेगेटिव आया है। प्रखंड के कुल्हड़िया, भदवर व छोटका चंदा के उपस्वास्थ्य केंद्र में 119 लोगों का रैपिड एंटीजन किट से कोरोना जांच किया गया। जिसमें सभी स्वस्थ्य पाये गये। इसकी जानकारी कोविड-19 के कॉर्डिनेटर पंकज कुमार ने दी।

बिहिया में 150 लोगों की जांच में सभी स्वस्थ

बिहिया | कोरोना संक्रमण की जांच को लेकर रविवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, बिहिया और प्रखंड के बिहिया चौरास्ता पर कैम्प लगा। दोनों जगहों पर आयोजित कैम्प में राहत व सुकून देने वाली रिपोर्ट सामने आयी। रैपिड एंटीजन मशीन से कुल 150 लोगों की जांच में सभी लोग स्वस्थ पाए गये। इस संबंध में सीएचसी, बिहिया के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा. नंदकिशोर प्रसाद ने बताया का अस्पताल में 50 लोगों का और बिहिया चौरास्ता पर 100 लोगों समेत कुल 150 लोगों का कोरोना संक्रमण की जांच की गयी। इसमें सभी लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। उन्होंने बताया कि जांच कैम्प का आयोजन आगे भी जारी रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें