जिला पंचायत सीईओ और विधायक ने किया निरीक्षण:अस्पताल में बैठकर संक्रमण रोकथाम पर की चर्चा, कोविड सेंटर में भर्ती मरीजों का हालचाल जाना

सोहागपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्रीय विधायक विजयपाल सिंह ने बुधवार शाम जिला पंचायत सीईओ मनोज सरियाम के साथ स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बनाए गए कोविड- सेंटर का निरीक्षण किया और कोविड सेंटर में भर्ती मरीजों का हालचाल जाना। विधायक ने कहा कि अस्पताल में भर्ती मरीज को हर संभव इलाज मिले इस प्रकार की व्यवस्था होना चाहिए। गौरतलब है कि अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन की कमी है, जिसे लेकर मरीजों के परिजनों में नाराजगी देखी जा रही है।

कोविड अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे, विधायक ने मेडिकल स्टाफ से बेड एवं ऑक्सीजन के बारे में जानकारी ली। इसके पूर्व विधायक ने स्थानीय विश्राम गृह में जिला पंचायत सीईओ की उपस्थिति में अधिकारियों की बैठक बुलाई बैठक में बढ़ते हुए संक्रमण से निपटने और उसके बचाव के उपायों को लेकर चर्चा हुई।

इसमें विधायक शहरी एवं ग्रामीण अंचलों के संक्रमित मरीजों के बारे में जानकारी ली एवं अधिकारियों को निर्देशित किया कि ब्लॉक के शहरी एवं ग्रामीण अंचलों में अधिक से अधिक लोगों का वैक्सीनेशन कराया जाए। इस अवसर पर एसडीएम वंदना जाट, तहसीलदार पुष्पेंद्र निगम, सीईओ श्रीराम सोनी, बीएमओ रेखा सिंह गौर, सीएमओ नरेंद्र रघुवंशी सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...