पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19 की माॅनिटरिंग:होम क्वारेंटाइन लाेगों का दिन में 3 बार स्टेटस पता करेंगे अफसर, बनाएंगे रिपोर्ट

सोहागपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिपोर्टिंग और वैक्सीनेशन के लिए बनी कमेटी

कोविड-19 महामारी को देखते हुए कलेक्टर धनंजय सिंह के निर्देश पर एसडीएम वंदना जाट ने कोविड-19 की मानिटरिंग रिपोर्टिंग एवं वैक्सीनेशन के लिए मंगलवार को कमेटी गठित की है। जनपद पंचायत के सभागार में हुई बैठक में एसडीएम ने विभिन्न विभाग के अधिकारियों को दायित्व सौंपा, साथ ही प्रत्येक दिन की रिपोर्ट दोपहर 1:30 बजे एवं शाम 5:30 बजे प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। बैठक में एसडीएम ने कार्य को चार श्रेणियां में बांटा है। इसमें प्रत्येक श्रेणी का एक नोडल अधिकारी एवं अन्य अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

कमेटी ए में नोडल अधिकारी बीएमओ रेखा सिंह गौर को बनाया गया है इसमें कोविड-19 टीकाकरण एवं फीवर क्लीनिक का संचालन कार्य देखा जाएगा, उनके साथ सहायक के रूप में बलराम नागवंशी टीवी अधिकारी, संजय खैरवार एवं देवेंद्र राज, रक्षा राजपूत, डॉ. संदीप केरकेटा, डॉ. शैलेंद्र सोनकिया एवं डॉ. निगम को अलग-अलग दायित्व साैंपे गए। कमेटी बी एक्टिव मानिटरिंग एवं होम आइसोलेशन सेल के लिए नोडल अधिकारी जस्सिता तिग्गा को बनाया गया है।

इनके साथ बीआरसी जेपी रजक सुपरवाइजर, रंजना गोस्वामी को प्रत्येक दिवस होम आइसोलेट मरीज से दिन में तीन बार चर्चा करना एवं उनकी रिपोर्ट तैयार करने का दायित्व सौंपा गया है। कमेटी सी का नोडल अधिकारी अनुराग तिवारी साथ में बीईई एसएल रघुवंशी एवं समग्र सुरक्षा अधिकारी विक्रांत राय की ड्यूटी लगाई गई है। कमेटी डी में मास्क एवं चालानी कार्रवाई के लिए जपं सीईओ श्रीराम सोनी को नियुक्त किया है, उनके साथ सीएमओ नरेंद्र रघुवंशी एवं ऑपरेटर मारुति पटेल को मास्क एवं चालानी कार्रवाई सहित अन्य दायित्वों के लिए अधिकृत किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें