पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इससे पहले 2 अगस्त काे दिया था धरना:समस्याओं का निराकरण नहीं हाेने पर कांग्रेस दाेबारा देगी धरना

टिमरनी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर की विभिन्न प्रमुख 8 समस्याओं काे लेकर कांग्रेस एक बार फिर धरना आंदोलन करेगी। नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष जायसवाल ने बताया लाेगाें की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसलिए दाेबारा धरना शुरू किया जाएगा।

उन्हाेंने कहा 75 लाख से बनने वाली सड़क का निर्माण निरस्त कर इस राशि से अन्य वार्डाें में विकास कार्य कराने, वार्ड 1 की सरदार काॅलोनी में सड़क बनाने, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नई एक्स-रे मशीन शुरू करने व विशेषज्ञ चिकित्सकों की नियुक्ति, बस स्टैंड निर्माण करने, पीएम आवास के लंबित आवेदनों को शीध्र स्वीकृत करने। बिजली कंपनी के मनमाने बिलों सहित अनेक मांगों को लेकर धरना दिया जाएगा।

वार्ड 1 में कई गरीब परिवार 30 वर्षों से पट्टे की जमीन पर निवास कर रहे हैं, लेकिन पीएम आवास स्वीकृत नहीं किए गए। इससे पहले भी इन्हीं समस्याओं काे दूर करने की मांग काे लेकर कांग्रेस ने 2 अगस्त को बस स्टैंड चौराहे पर धरना दिया था।

तब अधिकारियाें ने धरना स्थल पर पहुंचकर समस्याओं के शीध्र निराकरण का आश्वासन दिया था, जाे पूरा नहीं हुआ है। यदि तीन दिन में मांगों का संतोषजनक निराकरण नहीं हुआ तो कांग्रेस गांधी चौक में एक दिन का उपवास रख मौन धरना आंदाेलन करेगी।

खबरें और भी हैं...