पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनदेखी:नहीं सुधारा अस्पताल के मुख्य गेट पर लगा काऊ कैचर, हादसे का शिकार हाे रहे लाेग

टिमरनी18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टिमरनी। अस्पताल के मुख्य द्वार पर बना क्षतिग्रस्त काऊ कैचर। - Dainik Bhaskar
टिमरनी। अस्पताल के मुख्य द्वार पर बना क्षतिग्रस्त काऊ कैचर।
  • अस्पताल में काेविड टेस्ट कराने पहुंच रहे लाेग, वाहनाें और जेसीबी से दबने से क्षतिग्रस्त हाे गए थे पाइप

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुख्य द्वार पर आवारा मवेशियों की रोकथाम के लिए लाेहे के माेटे पाइप से काऊ कैचर लगाया है। पाइप पर पैर रखते ही फिसल रहे हैं। वाहनाें के दबाव के कारण पाइप भी कई जगह से क्षतिग्रस्त हाे गए हैं।

अस्पताल में दिनाें इन दिनों कोविड टेस्ट को लेकर दर्जनाें लाेग पहुंच रहे हैं। कोई दो पहिया तो कोई चार पहिया वाहनों से आते हैं। यदि कोई पैदल इन पर से निकलता है तो उनके पैर फिसल रहे हैं। इस कारण कई लाेगाें के पैर काऊ कैचर में फंस चुके हैं। अस्पताल परिसर में निर्माण चल रहे हैं।

ठेकेदार ने काऊ कैचर पर से जेसीबी निकाली दी, जिससे पाइप दब गए। केंद्र के मुख्य गेट पर बनाया काऊ कैचर लाेगाें की परेशानी का कारण बन गया है। इससे आए दिन लाेगाें के पैर पाइपाें के बीच में फंस रहे हैं। अस्पताल आने और जाने वाले वाहनाें के लगातार दबाव से काऊ कैचर दब गया है।

नागरिक बाेले, सभी के लिए परेशानी का कारण
नागरिक साेमेश ठाकुर ने बताया मुख्य द्वार पर काऊ कैचर स्वास्थ्य प्रबंधन ने बनवाया है, यह गलत है। बुजुर्गों के लिए ताे समस्या है ही, वहीं पैदल निकलना भी कठिन हाे रहा है। इसमें लोहे के पाइपाें के बीच काफी दूरी है। कोई पैदल निकले तो पैर फंस जाते हैं।

ऐसे समय जब लोगों आना जाना लगा रहता है तो और भी समस्या है। जब एंबुलेंस व अन्य चार पहिया वाहन किसी गंभीर मरीज को लेकर गुजरते हैं तो काऊ कैचर से जाेर की आवाज आती है। इस अव्यवस्था को शीघ्र दूर करना चाहिए, ताकि नागरिक परेशान न हों।

खबरें और भी हैं...