पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक ने नहर में बढ़ाया पानी का गेज:पानी कम आने पर एसडीओं से हाथापाई, 6 पर केस दर्ज

टिमरनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मूंग के लिए नहर से पर्याप्त पानी नहीं मिलने के कारण मंगलवार काे किसानों का गुस्सा फूट पड़ा। मंगलवार शाम 5.45 बजे अजनई शाखा पर सिंचाई विभाग के प्रभारी एसडीओंं के साथ किसानों ने हाथापाई और धक्का मुक्की की। इंजीनियर व प्रभारी एसडीओ रोहित सोनी ने उनके साथ मारपीट करने की बात कही। डायल 100 को भी बुलाया। साेनी ने कहा कि वह किसानों की मदद के लिए आए हैं।

इसी स्थिति में कैसे काम करेंगे। माैके पर मौजूद किसानों ने कहा कि साहब ऐसी घटना हुई है तो हम सभी किसान माफी मांगते हैं। विधायक शाह ने भी घटना की निंदा कर अधिकारी व कर्मचारियों से माफी मांगी। पुलिस ने बताया कि देर शाम सिंचाई विभाग के प्रभारी एसडीओ रोहित सोनी की रिपोर्ट पर अज्ञात 5-6 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओंं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

अजनई शाखा पहुंचे सैकड़ाें किसान : अजनई शाखा पर पहुंचे विधायक ने मोबाइल पर सिंचाई विभाग के एसई से बात कर अजनई शाखा का गेज बढ़ाने की बात कही और अपने हाथों से नहर का गेज बढ़ाया। इसके बाद किसानों का गुस्सा शांत हुआ। माैके पर पोखरनी, बाजनिया, नौसर, बघवाड़, बिच्छापुर, करताना, गोदड़ी, काथड़ी सहित अन्य गांवाें के सैकड़ाें किसान जमा हाे गए। किसानों की नहरों में पानी का पर्याप्त लेवल न हाेने की बात पहले सिंचाई विभाग के अधिकारियों और बाद में विधायक काे बताई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें