पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जलभराव:बारिश से नालियाें की गंदगी आई घराें के सामने, नप कई वार्डों में नहीं करा रही नालियाें की सफाई

टिमरनी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जब भी तेज बारिश हाेती है नालियां उफान पर आ जाती है

शहर में मंगलवार हुई तेज बारिश से कई जगह जल भराव की स्थिति बन गई। इतवारा बाजार क्षेत्र मेें घरों के सामनेे बनी नालियाें की लंबे समय से नप ने सफाई नहीं कराई है। जब भी तेज बारिश हाेती है नालियां उफान पर आ जाती है। नालियाें में जमा गंदगी घराें के सामने आ जाती है, जिससे लाेगाें काे परेशानी हाे रही है। इतवारा बाजार क्षेत्र व मस्जिद चौक क्षेत्र के नागरिक काफी परेशान हैं। वार्ड 11 निवासी बृजमोहन प्रधान ने बताया वार्ड की नालियों की महीनों तक सफाई नहीं हाेती है। मंगलवार दोपहर हुई तेज बारिश के कारण सफाई व्यवस्था की हकीकत सामने आ गई। नालियों का मलबा पानी के साथ बहकर इतवारा बाजार क्षेत्र से लेकर मस्जित चौक तक पहुंच जाता है। शहर में काेराेना का संक्रमण फैला है। ऐसे में नप की यह लापरवाही लाेगाें के लिए बड़ी परेशानी का कारण भी बन सकती है। इसी तरह की स्थिति रेल लाइन पार वार्ड 1 व 2 सहित शहर के कुछ अन्य वार्डाें की भी है। प्रभारी सीएमओ जयंत वर्मा का कहना है वार्डाें का निरीक्षण किया जाएगा। जहां नालियाें की सफाई नहीं हाे रही है वहां कराई जाएगी। बारिश का पानी जमा न हाे इसके लिए व्यवस्था की जाएगी।

प्रसूता वार्ड के सामने भी पानी
सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रसूता वार्ड के भी यही हाल है। बारिश का पानी वार्ड के मुख्य द्वार के सामने भरा रहता है। इस कारण गंदगी और मच्छराें की समस्या है। बरसाती पानी से होकर ही मरीज आना-जाना करते हैं। निकासी नहीं हाेने से पानी लंबे समय तक भरा रहता है। इसके कारण मरीज या परिजन फिसल भी सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser