वीडियो वायरल:साथ घूम रहे युवक को युवती के पिता और एक अन्य ने बेल्ट व लात से पीटा, केस दर्ज

टिमरनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टिमरनी। गांव की रोड पर युवक की पिटाई करते हुए युवती के पिता व एक अन्य। - Dainik Bhaskar
टिमरनी। गांव की रोड पर युवक की पिटाई करते हुए युवती के पिता व एक अन्य।
  • 11 अक्टूबर दोपहर की है मारपीट की घटना, पीड़ित युवक की शिकायत पर केस दर्ज

युवक- युवती सुनसान रास्ते पर एक साथ घूमते पकड़ाए ताे युवती के पिता और एक अन्य ने युवक की बेल्ट, लात-घूसाें से बेरहमी से पिटाई कर दी। दाेनाें आरोपियों को शंका थी कि युवक, युवती काे घुमाने के बहाने गलत काम करने ले जा रहा था। मारपीट के दौरान लाेग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने युवक को बचाया नहीं। साेशल मीडिया पर वीडियो वायरल हाेने के बाद हड़कंप मच गया।

घटना 11 अक्टूबर दोपहर करीब 2.30 बजे हरदा के खेड़ीनीमा राेड (छीपानेर राेड) की है। बुधवार काे पीड़ित युवक ने टिमरनी थाने में आरोपी रामसेवक और रामनिवास मलाजपुरे निवासी खिड़कीवाला के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने मारपीट, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया।

प्रशिक्षु डीएसपी और टिमरनी थाना प्रभारी रवि शर्मा के मुताबिक चारखेड़ा निवासी यशवंत पिता अशाेक देवारे 24 साल एक युवती काे बाइक पर घुमाने ले जा रहा था। हरदा के खेड़ीनीमा राेड पर सुनसान रास्ते पर युवती के पिता रामसेवक और रामनिवास ने उन्हें राेक लिया।

उन्हें आशंका थी कि युवक उसकी बेटी काे बहला-फुसलाकर ले जा रहा है। दाेनाें आरोपियों ने यशवंत की लात-घूसे और बेल्ट से पिटाई कर दी। पुलिस ने वीडियो वायरल हाेने के बाद तीसरे दिन पीड़ित युवक की शिकायत पर दाेनाें आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

वीडियो में युवती चिल्लाती रही, छाेड़ दाे वह मेरे भाई जैसा है, दाेस्त है

वायरल वीडियो में अपने आपकाे युवती का पिता बताने वाला व्यक्ति और उसका साथी युवक और युवती के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। 2.12 मिनट के वीडियो में दाेनों युवक की लात-घुसे और बेल्ट से पिटाई कर रहे हैं। कुछ लाेग आसपास माैजूद हैं। युवती कहती है कि मत माराे वह मेरा दाेस्त है, भाई जैसा है। लेकिन दाेनाें आरोपी उसकी नहीं सुनते।

युवती युवक काे बचाने आगे आती है एक व्यक्ति कैसे आई इसके साथ कहते हुए उसे भी एक-दाे बेल्ट जड़ देता है। आसपास माैजूद लाेग कहते हैं कि युवक काे चारखेड़ा ले जाओ, ताे कुछ कहते हैं थाने ले जाओ। मारपीट कर रहे लाेगाें ने युवक से युवती से पैर पड़वाए। इसी बीच लड़की ने फिर कहा मेरे भाई जैसा है।

लड़की उन्हें थाने में शिकायत करने का कहती है ताे दाेनाें व्यक्ति कहते हैं कि जा थाने में शिकायत कर आ। इसमें से एक व्यक्ति कहता है कि चल मैं तेरे साथ थाने चलता हूं। युवती फिर अपनी मां से शिकायत करने का कहती है। लेकिन दाेनाें व्यक्ति रुक-रुक कर युवक की पिटाई करते हैं। इसी बीच भीड़ में से एक व्यक्ति पूछता है कि तुम काैन हाे ताे वह कहता है मैं इसका बाप लगता हूं। लेकिन युवती कहती है कि यह काेई मेरा बाप नहीं है। लाेगाें ने दाेनाें व्यक्तियों समझाइश दी और कहा कि अब शांति रख लाे।

बयान लेकर उसी दिन छाेड़ दिया था पुलिस ने

प्रशिक्षु डीएसपी शर्मा के मुताबिक 11 अक्टूबर काे लड़की के पिता ने डायल 100 काे सूचना दी कि उसकी बेटी काे काेई लड़का ले जा रहा है। हमने उसे राेक लिया है। डायल 100 ने दाेनाें काे टिमरनी पुलिस के हवाले कर दिया। इसमें यशवंत और लड़की दाेनाें के बयान लिए, दाेनाें बालिग हैं।

लड़की ने अपने बयान में पुलिस काे बताया कि परिजनों काे गलत फहमी हुई है। लड़का मेरा दाेस्त है। युवक यशवंत ने भी पुलिस काे दिए बयान में कहा कि लड़की के परिजनों काे गलत फहमी हुई है। मैंने लड़की के साथ कुछ गलत नहीं किया है। इसके बाद पुलिस ने उन्हें रवाना कर दिया। युवक- युवती दाेनाें ने मारपीट की शिकायत नहीं की थी। युवक ने आज थाने में शिकायत की। इसके बाद केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...