पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:संक्रमित डाॅक्टर के घर काम करने वाली महिला भी पाॅजिटिव, संपर्क में आए 9 लाेगाें के सैंपल लिए

टिमरनी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टिमरनी। कंटेनमेंट एरिया बनाने के दाैरान माैजूद अधिकारी। - Dainik Bhaskar
टिमरनी। कंटेनमेंट एरिया बनाने के दाैरान माैजूद अधिकारी।
  • हम्माल की पत्नी है महिला, हम्मालाें की मांग पर मंडी प्रबंधन 2 दिन बंद रखेगा मंडी

शहर में मंगलवार काे हम्माल की पत्नी काेराेना पाॅजिटिव पाई गई। वार्ड 9 निवासी यह महिला वार्ड 11 निवासी शहर के एक डाॅक्टर के घर काम करती थी। डाॅक्टर पहले ही काेराेना संक्रमित हाे चुके हैं। यह महिला मंडी में हम्माल की पत्नी है। अभी हम्माल की रिपाेर्ट नहीं आई है। ऐसे में मंडी के अन्य हम्मालाें ने भी संबंधित हम्माल की रिपाेर्ट नहीं अाने तक मंडी में काम नहीं करने काे लेकर एसडीएम के नाम मंडी सचिव काे ज्ञापन दिया। इस पर मंडी प्रबंधन ने भी 15 अाैर 16 जुलाई काे दाे दिन मंडी बंद रखने का निर्णय लिया। 

अब शहर में काेराेना के 3 एक्टिव मरीज हाे गए हैं। महिला की रिपाेर्ट पाॅजिटिव आने के बाद एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, टीआई, नप सीएमओ व अमला वार्ड में पहुंचा। महिला काे शहर में बनाए गए काेविड सेंटर में रखा है। बीएमओ डाॅ. एमके चौरे ने बताया कि महिला में काेराेना के सिम्टम्स कम हैं। इसलिए उसे शहर में ही रखा है। महिला के संपर्क में आए 9 लाेगाें के सैंपल लिए है। जिनमें 3 महिलाएं शामिल हैं। वार्ड में बनाए गए कंटेनमेंट एरिया में 36 लाेग रहते हैं। आसपास के वार्डों को बफर जोन में शामिल किया है। 

मंडी हम्मालाें ने ज्ञापन दिया 
संक्रमित महिला का पति कृषि उपज मंडी में हम्माल है। मंगलवार काे अन्य हम्मालों ने एसडीएम अंकिता त्रिपाठी के नाम सचिव नरेंद्र मेश्राम को ज्ञापन देकर कहा कि साथी हम्माल की रिपाेर्ट नहीं अाने तक वे हम्माली नहीं करेंगे। इसके बाद मंडी प्रबंधन ने 15 व 16 जून दाे दिन मंडी बंद रखने का निर्णय लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें