पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट का खुलासा:शराब पीने बैठे थे बदमाश, पटवारी को बैग लेकर आते देख बना लिया लूट का प्लान, बाइक से पीछा किया, धक्का देकर गिराया, मारपीट कर लूट ले गए थे बैग

इंदौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों ने चोरी की बाइक से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। - Dainik Bhaskar
आरोपियों ने चोरी की बाइक से लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
  • 14 सितंबर को पटवारी के साथ हुई लूट का जोबट पुलिस ने किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार
  • पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नकदी और सामग्री सहित लूट में उपयोग की गई बाइक जब्त की

आलीराजपुर जोबट में पिछले दिनों पटवारी के साथ हुई लूट की घटना का जोबट पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से नकदी और सामग्री सहित लूट में उपयोग की गई बाइक जब्त की है।

जोबट टीआई कैलाश चौहान के अनुसार बदमाश शराब पीने बैठे थे। इस दौरान उन्होंने बैग लेकर आ रहे पटवारी को देखा और लूटने का प्लान बना लिया। पटवारी की बाइक को धक्का देकर उन्हें गिराया और मारपीट कर नकदी रुपए व उनका सामान छुड़ाकर लेकर गए।

एसपी विपुल श्रीवास्तव के अनुसार थाना जोबट क्षेत्र में 14 सितंबर को फरियादी अखिलेश पिता रमेश चंद्र सोंडवा से ड्यूटी कर बाइक से वापस घर जोबट आ रहा थे। आंबुआ-बोरझाड़ तरफ से एक बाइक पर तीन बदमाश फरियादी का पीछा करते हुए आए व चगदी फाटे पर आगे बाइक अड़ाकर धक्का मारकर गिरा दिया। बैग में रखे दो एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, आईडी, किसानों की सूची, आधार कार्ड व नगदी 6 हजार रुपए लूट ले गए। फरियादी की शिकायत पर जोबट पुलिस ने मामले को जांच में लिया।

मुखबिर की सूचना पर आरोपी गुड्डू पिता अलसिंह मेहडा (22) निवासी ग्राम बडी जुवारी गल्लु फलिया, मुनसिंह पिता सेकु बामनिया (25) निवासी मोटा उमर हाल मुकाम ग्राम उबगारी बारिया फलिया व एक नाबालिग को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटी गई नकदी व फरियादी के आवश्यक दस्‍तावेज तथा घटना में उपयोग की गई बाइक जब्त की।

लूट में उपयोग की बाइक भी चोरी की थी

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट में उपयोग की गई बाइक भी जब्त की। बाइक के संबंध में जानकारी मिली कि पूर्व में घटित थाना जोबट के अपराध क्रं.223/2020 धारा 379 भादवि में वे बाइक चोरी की होना पाई गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें