पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का मामला:चार दिन रैकी की, मौका मिलते ही चुरा ले गए थे कार, पुलिस ने दो दिन में राजस्थान से की बरामद

आलीराजपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आलीराजपुर. कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार जब्त की। - Dainik Bhaskar
आलीराजपुर. कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार जब्त की।
  • शहर के मुख्य मार्ग एमजी रोड से दो दिन पहले एक घर के सामने से चोरी हुई कार का मामला

शहर के मुख्य मार्ग एमजी रोड से दो दिन पहले घर के सामने से चोरी हुई कार को कोतवाली पुलिस ने राजस्थान से बरामद किया है। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं एक नामजद आरोपी फरार है।

फरियादी चंद्रकांत पिता जगदीश चंद्र पाठक निवासी आलीराजपुर ने 10 जनवरी काे कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 9 जनवरी की रात एमजी रोड से घर के बाहर खड़ी कार क्रं (एमपी 09 डी 6633) अज्ञात बदमाश चुराकर ले गए। फरियादी की सूचना पर थाना कोतवाली पर अपराध दर्ज किया गया।

एसपी विपुल श्रीवास्तव ने घटना की गंभीरता को देखते हुए एएसपी बिट्टू सहगल, एसडीओपी धीरज बब्बर को जरूरी निर्देश दिए। थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी के नेतृत्व में दिलीप चंदेल, रामकुमार, नरेंद्र हिरवे, भवानी कटार की टीम गठित की गई। टीआई सोलंकी ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने सक्रियता व तत्परता से मुखबीर की सूचना पर चोरी की गई कार घटनास्थल से 600 किमी दूर जिला जालाेर राजस्थान से मय आरोपी भरतसिंह पिता प्रेमसिंह रावणा राजपुर निवासी गुडारमा तहसील जिला जलोर से बरामद की।

टीआई सोलंकी ने बताया कि आरोपी व उसके साथी वारदात करने के लिए चार दिन पहले से रैकी कर रहे थे और मौका मिलते ही कार चुरा ले गए थे। कार्रवाई में उनि धीरेश धारवाल, सायबर सेल आर. विजय, योगेंद्र मंडलोई, धमेंद्र सिंह, दीपेश गोराना, दीपक मालवीया, नागर सिंह का भी योगदान रहा। एसपी श्रीवास्तव ने टीम को विभागीय प्रक्रिया के अनुसार पुरस्कार देने की घोषणा की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser