मां की पुण्यतिथि पर बेटे की पहल:नपा को दान किए 51 हजार रुपए, राशि से गार्डन में लगाएंगे हजारों पौधे

आलीराजपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अलीराजपुर के बेटे ने अपनी मां की पुण्यतिथि पर होने वाले खर्च को शहर में गार्डन बनाने के लिए दान कर दिया। व्यापारी संतोष थेपडिया के दान किए गए पैसों से गार्डन में पौधे लगाए जाएंगे। संतोष का कहना है कि इस गार्डन के रुप में मेरी मां हमेशा मेरे साथ रहेगी।

किराना व्‍यापारी संतोष थेपडिया ने बताया कि मां गोमती बाई की पुण्‍यतिथि पर फिजूल खर्च ना करते हुए सादगी से पुण्‍यतिथि मनाई। कार्यक्रम में खर्च होने वाले पैसों को शहर में बनने वाले सार्वजनिक गार्डन के लिए दान कर दिया। जिससे की उस गार्डन में पेड़-पौधे लगाए जाएंगे।

मां की 11वीं पुण्यतिथि पर दान किए 51 हजार रुपए

संतोष बताते है कि मैंने मां गोमती बाई थेपडिया की 11 पुण्‍यतिथि को सादगी से मनाने का फैसला किया। ताकि फिजूल खर्च करने से बचा जाए और पैसा उचित जगह काम आए। संतोष के मन विचार आया कि शहर को सुंदर बनाने के लिए बड़ा गार्डन बनाया जा रहा है।

जिसके बाद संतोष थेपडिया ने पुण्‍यतिथि पर होने वाले 51 हजार रूपए नपा और गार्डन के लिए दान करने के लिए किराना एसोसिएशन को सौंप दिए। संतोष का मानना है कि उनकी इस पहल को समाज के लोग भी स्वीकार करेंगें।

नगर पालिका के अफसरों ने की तारीफ

संतोष की इस पहल की सराहना नगर पालिका के अफसरों ने भी की। नगर पालिका सीएमओ अमरदास सेनानी ने कहा कि किराना व्यापारी संतोष ने यह अच्छी पहल की है। यदि हर कोई व्यक्ति इस तरह सोचे तो शहर की दशा और दिशा दोनों बदल सकती हैं।

खबरें और भी हैं...