पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:शादी समारोह में वीडियो बनाने की बात पर पथराव, लड़के वाले घिरे तो चलाई गोलियां, 1 की मौत, 2 घायल

आलीराजपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आलीराजपुर. समारोह में चलाई गोली लगने से व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
आलीराजपुर. समारोह में चलाई गोली लगने से व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।
  • सोंडवा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ी उतावली का मामला, घायलों को अस्पताल भेजा, दो नामजद पर केस, आरोपी फरार

शादी समारोह में वीडियो बनाने व मोबाइल चलाने की बात को लेकर लड़के और लड़की वालों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा कि दोनों पक्षों के बीच आपस में पथराव शुरू हो गया। इसी बीच लड़के वालों को लगा कि वो गांव वालों के बीच घिर गए हैं तो उनमें से कुछ लोगों ने पहले हवाई फायर किया। इसके बाद गोली चलाई जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग घायल है। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपियों पर केस दर्ज किया है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार मामला सोंडवा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ी उतावली में मंगलवार रात का है। एसआई इंद्रियाज कटारा ने बताया कि उतावली में गोगलपुर गांव के लोग बारात लेकर आए थे। तभी लड़की पक्ष का एक व्यक्ति मोबाइल से विडियो बना रहा था। उसे लड़के पक्ष वालों में से किसी ने रोका ओर कहा कि विडियो क्यों बना रहा है। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और किसी ने व्यक्ति के हाथ से मोबाइल लेकर फैंक दिया।

माेबाइल फेंकने के बाद वापस देने की बात पर अड़े लड़की पक्ष वाले
एसआई कटारा ने बताया कि मोबाइल फेंकने के बाद दोनों पक्षों के बीच बात बढ़ गई। इसी बीच लड़की वाले मोबाइल वापस देने की बात को लेकर अड़ गए और कहा कि मोबाइल वापस लाकर दोगे तभी लड़की भेंजेंगे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच तोड़ की बात भी चली लेकिन बात नहीं बनी और फिर विवाद बढ़ गया।

गाेगलपुर के सरपंच व उसके साथी ने चलाई गोली
एसआई कटारा ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पथराव होने लगा। लड़के वालों को लगा कि वे गांव में घिर चुके हैं। गोगलपुर के सरपंच मुकामसिंह व करीब 7 से 8 लोगों के पास बंदूकें थीं। सरपंच मुकाम के साथी ससिल्दार भीमसिंह ने हवाई फायर कर दिया। इसके बाद गोली चलाई जो इंदरसिंह को लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके अलावा उतावली का नाना सरपंच व एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

केस दर्ज किया है, आरोपी फरार है, जल्द गिरफ्तार करेंगे
मामले में दो नामजद आरोपी मुकामसिंह और ससिल्दार पर धारा 302, 307 व 25, 27 आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। शादी समारोह में करीब 7 से 8 लोगों के पास हथियार थे। जिनकी पहचान होगी उन्हें आरोपी बनाएंगे। फरार आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इंद्रियाज कटारा, एसआई, सोंडवा

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser