पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Aliraj pur
  • The Girl Went To Alirajpur Without Informing Her Maternal Uncle, On Suspicion Of Running Away, The Brothers And Father Beat Her Till She Was Dead, Kept Pleading.

MP में हैवानियत का VIDEO:आलीराजपुर में बिना बताए मामा के घर गई युवती, भाग जाने के शक में पिता और भाइयों ने पेड़ से लटका कर अधमरा होने तक पीटा

आलीराजपुर3 महीने पहले

मध्यप्रदेश के आलीराजपुर में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवती को उसके ही भाई और पिता ने बेरहमी से पीटा। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वह बिना बताए मामा के यहां चली गई थी। घरवालों को शक हुआ कि वह भाग गई है। इसके बाद आरोपियों ने युवती को पेड़ से लटकाकर और जमीन पर पटक कर डंडों से बुरी तरह पीटा।

युवती मिन्नतें करती रही, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा। आसपास के लोग भी तमाशबीन बनकर देखते रहे। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों पर महज जमानती धाराएं लगाकर पल्ला झाड़ लिया।

घटना जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी दूर बोरी थाने के बड़े फुटतालाब गांव की है। गांव में रहने वाली नानसी (19) पिता केल सिंह की शादी पास के गावं भूरछेवड़ी में की गई थी। कुछ दिन पहले नानसी का पति मजदूरी करने के लिए गुजरात चला गया। वह पत्नी को ससुराल में ही छोड़ गया।

इसी से नाराज होकर वह ससुराल में बिना बताए आंबी गांव में अपने मामा के यहां चली गई। यह बात नानसी के मायके वालों को पता चली। वह इस बात से बहुत नाराज थे। उन्हें लगा कि युवती घर से भाग गई है। वह उसे 28 जून को वापस फुटतालाब ले आए। इसके बाद इसी बात पर शाम करीब 5 बजे उसकी जमकर पिटाई की।

पेड़ से लटकाया, फिर जमीन पर पटक कर मारा
नानसी के भाई कारम, दिनेश, उदय और पिता केलसिंह निनामा ने नानसी को कमरे से निकाला। पहले घर पर पीटा। मारते हुए उसे खेत पर ले गए। यहां उसे पेड़ से लटका दिया। इसके बाद डंडे से जमकर पिटाई की। वह गिड़गिड़ाती रही। इस पर भी आरोपियों का मन नहीं भरा। पेड़ से उतार कर जमीन पर लेटा कर भी जानवरों की तरह टूट पड़े।

वहां मौजूद लोग भी तमाशबीन बनकर देखते रहे। आरोपियों ने युवती को मार-मारकर अधमरा कर दिया। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पुलिस ने भी कर ली खानापूर्ति
युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने भी मामले में सिर्फ खानापूर्ति कर ली। मामले में तीनों भाइयों और पिता पर जमानती धाराएं लगाकर गिरफ्तार कर लिया। एसपी पी विजय भगवानी का कहना है कि मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फिलहाल आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

सरेराह पीटने का यह 6वां मामला
पिछले साल भी जिले में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। फरवरी 2020 में सोंडवा थाना क्षेत्र में लड़के के साथ भाग जाने की शंका में एक लड़की की चौराहे पर पिटाई कर उसके बाल काट दिए थे। एक अन्य मामला 16 फरवरी 2020 में भी आया था। चांदपुर थाना क्षेत्र के एक फलिए में जीजा और साली को पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। फरियादी को लड़की भगाने के बाद सौदे के 25 हजार रुपए नहीं देने पर पीटा गया था।

खबरें और भी हैं...