पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक ने ग्रामीण से कराई शुरुआत:अब नहीं आएगी वॉल्टेज की समस्या, तीन गांवों में विद्युत डीपी का किया लोकार्पण

आलीराजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 18.39 लाख की विधायक निधि से लगवाई डीपी की विधायक ने ग्रामीण से कराई शुरुआत

क्षेत्र के विभिन्न गांवों के फलियों में पर्याप्त वॉल्टेज के साथ ग्रामीणों को बिजली नहीं मिलने के कारण सिंचाई सहित घरेलू कार्य में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। विधानसभा क्षेत्र के हर गांव और हर घर में आदिवासी ग्रामीणों को पर्याप्त वॉल्टेज के साथ बिजली मिले। जिससे उनका जीवन खुशहाल हो सके। इसके लिए मैं लगातार प्रयासरत हूं।

यह बात विधायक मुकेश पटेल ने क्षेत्र के विभिन्न गांवों में 18.39 लाख रुपए से अधिक की लागत से स्थापित विद्युत डीपी का लोकार्पण ग्रामीणों से करवाने के दौरान कही। विधायक पटेल ने बोकड़िया, चांदपुर, अकोला और अंबारी गांवों में विधायक निधि से 18 लाख 39 हजार रुपए की लागत से स्थापित विद्युत डीपी के शुभारंभ के दौरान ग्रामीणों से कहा कि क्षेत्र के विकास में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। पटेल ने इन गांवों में बुजुर्गों को पुष्पमाला पहनाकर व शाल-श्रीफल भेंटकर सम्मान किया।

इन गांवों के विभिन्न फलियों में पर्याप्त वॉल्टेज के साथ बिजली मिलने की खबर सुनते ही ग्रामीणों में उत्साह छा गया। इस दौरान विधायक पटेल ने ग्रामीणों से पेंशन, राशन सहित विभिन्न योजनाओं के संबंध में जानकारी ली। इस अवसर पर कांग्रेस नेता दिलीप पटेल, सुरेश राठौड़, रणजीत भाई, दौलत भाई सहित कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता व ग्रामीणजन मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser