पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पटवारी से मारपीट:तहसील से घर लौट रहे पटवारी से मारपीट कर बैग और नकदी छीन ले गए बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाश

आलीराजपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़ी व आम्बुआ के बीच वारदात, आक्रोशित पटवारी संघ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

तहसील से घर लौट रहे पटवारी की बाइक का पीछाकर 3 अज्ञात बदमाशों ने उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पटवारी को बाइक से नीचा गिराया और मारपीट कर उनसे बैग और छह हजार रुपए नकदी ले गए। घटना रविवार शाम करीब 7.30 बजे जोबट थाना क्षेत्र के बड़ी और आम्बुआ के बीच की है। तहसील सोंडवा में पदस्थ फरियादी पटवारी अखिलेश शर्मा ने पुलिस काे बताया देर शाम तहसील से छूटकर जब अपने घर की ओर जा रहे थे तब बड़ी और आम्बुआ के बीच 3 अज्ञात बदमाशों ने उन्हें पीछे से आकर बाइक से धक्का मारा। गिराने के बाद मारपीट की और उनका बैग छीन लिया।

जेब में रखे 6 हजार रुपए नकदी भी ले गए। बैग में संपूर्ण हल्के की किसानों की महत्वपूर्ण जानकारी एवं राजस्व रिकॉर्ड था। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मप्र पटवारी संघ ने घटनाक्रम की निंदा करते हुए आक्रोश जताया। इसके विरोध में सोमवार को कलेक्टोरेट कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। कलेक्टर ने उन्हें एसपी विपुल श्रीवास्तव से चर्चा कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

कार्यालीन समय के बाद बैठकों का विरोध
पटवारी संघ के नीतेश अलावा ने घटना के विरुद्ध जाकर कार्य न करने की बात कही। बोले कि आगे तहसील स्तर पर सिर्फ कार्यालय समय पर ही बैठक की जाए। पटवारियों ने कहा कि बीते 1 साल में एक दर्जन से अधिक पटवारियों की सड़क दुर्घटना में मौत हाे चुकी है।

जो कि कार्यालयीन समय के बाद होने वाली बैठकों के बाद घर लौट रहे थे। पटवारी संघ ने इस संबंध में पहले भी ज्ञापन देकर विरोध जताया था। कार्यालयीन समय के बाद किसी भी प्रकार की बैठक या दबाव संबंधित आदेश ना निकालने की मांग की थी। बावजूद जिले में इस प्रकार की घटना से पूरे जिले के पटवारियों में आक्रोश है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें