पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रदर्शन:पूर्व मुख्यमंत्री सिंह के खिलाफ अभद्रता को लेकर युकां ने गृहमंत्री मिश्रा का पुतला जलाया

आलीराजपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला कांग्रेस कार्यालय के सामने पुतला दहन करते हुए कांग्रेसी। - Dainik Bhaskar
जिला कांग्रेस कार्यालय के सामने पुतला दहन करते हुए कांग्रेसी।

भोपाल में विगत दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के साथ पुलिस बल का प्रयोग एवं अभद्रता के मामले को लेकर बुधवार को जिला मुख्यालय पर युवक कांग्रेस ने प्रदर्शन कर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का पुतला जलाया। इस दौरान युवाओं ने प्रदेश की भाजपा सरकार एवं गृहमंत्री मिश्रा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के साथ हुए मामले को लेकर मप्र युवक कांग्रेस के आह्वान पर युवक कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता स्थानीय सिनेमा चौराहा पर एकत्र हुए। जिला कांग्रेस कार्यालय के सामने युवाओं ने नारेबाजी करते हुए विरोधस्वरूप प्रदेश के गृहमंत्री मिश्रा के पुतले का दहन किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शंकर बामनिया ने कहा कि राज्य सरकार एवं गृहमंत्री मिश्रा के इशारे पर पुलिस प्रशासन ने दिग्विजयसिंह पर हमला करवाया व उनके साथ अभद्रता की जो निंदनीय है।

उन्होंने कहा युवक कांग्रेस ने यह पुतला दहन कर सरकार को संदेश दिया है कि वह तानाशाही नहीं करें। युवा विधानसभा अध्यक्ष तरुण मंडलोई ने कहा लोकतंत्र में शांतिपूर्ण तरीके से सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। सरकार के इशारों पर की गई कार्रवाई की हम निंदा करते हैं।

प्रशासन यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पानी का बौछार करें, लाठियां चलाएं या गोलियां दागे, हम ये बर्दाश्त कर सकते हैं, लेकिन वरिष्ठों पर बलप्रयोग होगा तो हम चुप नहीं बैठेंगे। इस अवसर पर युवा नेता पुष्पराज पटेल, सोनू वर्मा, चितल पंवार, जीतू देवड़ा, सुमित गुप्ता आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...