पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाहनाें पर हमला:पवन चक्की ऑफिस के सामने 3 वाहनों में तोड़फोड़

बदनावर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नकाबपाेश बनकर आए बदमाशाें ने हाॅकी-फावड़ा से किया वाहनाें पर हमला

बड़ी चौपाटी स्थित बाइक शोरूम के पीछे बने पवन चक्की के ऑफिस सौम्या पावर के सामने खड़ी दाे कार और एक बाेलेराे वाहन पर अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर कांच फोड़ दिए, विरोध करने पर भाग गए। प्रत्यक्षदर्शी बोलेरो वाहन में बैठे ड्राइवर अर्जुनसिंह पिता रामसिंह निवासी बदनावर एवं राहुल पाटीदार जलोदखेता ने बताया कि फोरलेन बड़ी चौपाटी की तरफ से 3 नकाबपोश दो हाॅकी एवं डंडे लेकर आए थे।

ऑफिस के सामने रूके राहुल पाटीदार ने बताया कि मैंने अपने साथी अर्जुन से कहा कि मामला गड़बड़ है। ये लोग हाथ में हाॅकी लेकर खड़े हैं। इतने में 3 लोग दौड़कर ऑफिस के सामने खड़ी कार की तरफ दौड़े, हाॅकी एवं डंडे से गाड़ी का कांच फोड़ दिया। हम दोनों बोलेरो गाड़ी में बैठे थे। हमें देखकर पास में खड़ी इनोवा के कांच फोड़ने के लिए आगे बढ़े, हम बाहर निकले।

जाते-जाते एक ने बड़ा पत्थर उठाकर बोलेरो का कांच फाेड़ दिया। हमने विरोध किया तो एक पत्थर हमें भी मारा। मेरे एक पैर में चोट आई। लंच का टाइम होने से सभी आफिस में थे। प्लांट हेड शिवा सुब्रमण्यम ने बताया कि बदनावर के पास पवन चक्की लगाने का काम चल रहा है। प्रतिदिन कई लोग अपने वाहन किराए से लगाने एवं रोजगार मांगने के लिए आते हैं। हो सकता है काम नहीं मिलने से नाराज लोगों द्वारा इस प्रकार की तोड़फोड़ की गई हो। पुलिस काे इसकी सूचना दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें