पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शुभारंभ:केंद्र एवं राज्य की उपलब्धि हर व्यक्ति तक पहुंचाना होगा

बदनावरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा आईटी सेल एवं मीडिया विभाग कार्यालय के शुभारंभ पर बाेले मंत्री

आगामी विधानसभा चुनाव में आईटी सेल की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण रहेगी। प्रत्येक कार्यकर्ता को गंभीरता के साथ कार्य करना होगा व पार्टी की रीति नीति के अलावा केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाना होगा। यह बात बुधवार रात चंद्रलीला पैलेस में आयोजित भाजपा आईटी व सोशल मीडिया सेल के सम्मेलन में प्रदेश के उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने कही। आईटी सेल व मीडिया विभाग के प्रदेश संयाेजक शिवराजसिंह डाबी ने कहा आईटी सेल का कार्यकर्ता एक सिपाही की तरह कार्य करें और पार्टी रूपी गढ़ की सुरक्षा का दायित्व लें।

उन्होंने कहा युवाओं में सोशल मीडिया अत्यंत लोकप्रिय है, इसे ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया का अधिकतम उपयोग किया जाए। सटीक, तथ्यों के माध्यम से सरकार की छवि बनाने का प्रयास हो। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे भाजपा के जिलाध्यक्ष राजीव यादव ने कार्यकर्ताओं से सरकार की याेजनाओं का ज्यादा से ज्यादा प्रचार-प्रसार करने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में चुनाव संयोजक डॉ. प्रहलाद सिंह सोलंकी, भाजपा के संभागीय सह मीडिया प्रभारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, भाजपा जिला महामंत्री मनोज सोमानी, भाजपा नेता धर्मेंद्र शर्मा, शिवरामसिंह रघुवंशी, राजेंद्रसिंह पवार, नरेंद्र राठौड़ मंचासीन थे। सोशल मीडिया विभाग के विधानसभा प्रभारी अक्षय शर्मा ने संगठन की गतिविधियों व कार्यों से अवगत कराया। संचालन सुमित पवार ने किया। स्वागत भाषण नीलेशसिंह पवार ने दिया। आभार कानवन मंडल प्रभारी संतोष कुमार जायसवाल ने माना।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें