पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन सख्त:बगैर मास्क पहने बाइक चालकाें को समझाइश देकर 2500 रुपए की चालानी कार्रवाई की

चापड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना महामारी के चलते प्रशासन ने फिर से कमर कस ली है। शनिवार काे चापड़ा चौराहे पर एसडीओपी राकेश व्यास, थाना प्रभारी ब्रजेश श्रीवास्तव व तहसीलदार राधा महंत ने बिना मास्क पहने व्यापारी और दो पहिया वाहन चालकाें पर चालानी कार्रवाई की।

इधर कार्रवाई की खबर लगते ही व्यापारियों ने मास्क लगा लिए। टीम ने दुकानदार व दो पहिया वाहन पर बगैर मास्क पहने लोगों के 2500 रुपए की चालानी कार्रवाई की। बड़े दिनों बाद हुई कार्रवाई में कई दुकानदार नाराज भी हुए।

दुकानदारों ने कहा कि चुनाव के समय तो हजारों की संख्या में लोग थे। तब कार्रवाई क्यों नहीं की गई, लेकिन अब कोरोना के नाम पर जबरदस्त कार्रवाई की जा रही है। यह सरासर गलत है। अधिकारियाें ने दुकानदार व वाहन चालकों को समझाया कि मास्क लगाना आपके और आपके परिवार के लिए बहुत जरूरी है। कार्रवाई में नायब तहसीलदार प्रतिभा भामर, पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी जानकीप्रसाद अनुरागी, आरआई उईके, पटवारी देवेंद्र मंडलोई आदि भी शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें