पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अच्छी खबर:1.2 करोड़ में सुधरेंगी शहर की सड़कें, एमजी राेड, जनता बैंक चाैराहा से नाहर दरवाजा तक करेंगे डामरीकरण

देवास12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुख्य बाजार की सड़कें बनने के बाद सर्विस राेड से जुड़ी काॅलाेनियाें के कच्चे हिस्से हाेंगे पक्के

शहर के मुख्य बाजार का मार्ग एमजी राेड पर रविवार से डामरीकरण का कार्य शुरू हाे गया है। इस मार्ग पर सालाें पहले डामरीकरण हुआ था, जिसके बाद से किसी ने भी इस तरफ ध्या नहीं दिया था। दाे साल की बारिश ने इस सड़क की हालत खराब कर दी है।

एमजी राेड के अलावा जनता बैंक चाैराहा, जैन मंदिर के सामने, नयापुरा चाैराहा से लेकर नाहर दरवाजा तक खराब सड़क पर डामरीकरण किया जाएगा। नई सड़कें बनने के बाद बाजार में आने वाले लाेगाें काे धूल और गिट्टी चूरी से राहत मिलेगी।

शहर के अलग-अलग क्षेत्राें में 1 कराेड़ 20 लाख रुपए की लागत से डामरीकरण किया जाएगा। शुरुआत में पंजाब नेशनल बैंक के सामने चाैपाटी वाले सबसे खराब सड़क हिस्से में डामरीकरण कर दिया गया। इसके बाद से एमजी राेड पर डामरीकरण का काम शुरू हाे गया, जाे कलेक्टाेरेट के सामने से पुराने तहसील चाैराहे तक डामरीकरण कर दिया गया है।

शहर के बाजार क्षेत्र में जहां भी खराब सड़कें हैं, उन्हें सही किया जा रहा है। इसके अलावा सर्विस राेड से काॅलाेनियाें की तरफ जाने वाली सड़काें के कच्चे हिस्साें काे भी पक्का किया जाएगा। इंजीनियर साैरभ त्रिपाठी ने बताया बारिश की वजह से खराब हुई सड़काें काे दुरुस्त कर पक्का किया जा रहा है। शहर के मुख्य बाजार की सड़काें काे सही करने के बाद, अंदर की तरफ वाले रास्ताें काे भी पक्का किया जाएगा।

मुख्य मार्ग के बाद काॅलाेनियाें की सड़कें सुधारेंगे

नगर निगम आयुक्त विशालसिंह चाैहान ने बताया शुरुआत में शहर के मुख्य बाजार की सड़काें पर डामरीकरण किया जा रहा है। बारिश में खराब हाेने से लाेगाें काे परेशानियां हाे रही थी। आने वाले दिनाें में काॅलाेनियाें की सड़काें काे भी सही किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें