पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाखों का बिल बकाया:19 बीएसएनएल माेबाइल टाॅवराें के काटे कनेक्शन, देवास ग्रामीण क्षेत्र में बिजली कंपनी का 10 लाख 94 हजार रुपए का है बिल बकाया

देवास3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवास ग्रामीण क्षेत्र में भारतीय संचार निगम लिमिटेड के लगे 19 माेबाइल टाॅवराें का बिजली बिल जमा नहीं हाेने पर बिजली कंपनी ने कार्रवाई करते हुए सभी के कनेक्शन काट दिए हैं, जिससे आसपास के हजाराें गांवाें में बीएसएनएल की माेबाइल, फाेन और ब्राडबेंड सुविधा खासी प्रभावित हुई है। इन टावराें पर पिछले 6 माह से 10 लाख 94 हजार रुपए का बिजली बिल बकाया था, जिसे जमा करवाने के लिए पत्र व्यवहार भी किया था, लेकिन राशि जमा नहीं करवाई गई।

बिजली कंपनी के ग्रामीण कार्यपालन यंत्री डीके तिवारी ने बताया बीएसएनएल के टावराें पर लाखाें रुपए बिजली बिल बकाया हाेने पर जमा नहीं किया, इसलिए कार्रवाई करते हुए कनेक्शन काट दिए हैं। बिल जमा करने पर वापस कनेक्शन जाेड़ने का कार्य किया जाएगा। किश्ताें में बिल जमा करने की भी सुविधाएं दी जाएगी। इससे पहले ग्रामीण क्षेत्र की ग्राम पंचायताें के कनेक्शन भी काटे गए और काटने की कार्रवाई शनिवार काे भी जारी रही।

घरेलू बिल जमा नहीं करने पर की कुर्की की कार्रवाई
अधिकारी तिवारी ने बताया ग्रामीण क्षेत्र में आने वाले बराेठा के बिजली उपभाेक्ता रवि पिता इंदरसिंह नागर ने घरेलू बिल 6580 रु. जमा नहीं करने पर पहले बिजली कनेक्शन काट दिया था। शनिवार काे उपभाेक्ता के घर टीम पहुंची और कुर्की की कार्रवाई करते हुए बाइक जब्त कर ली गई है। देवास ग्रामीण क्षेत्र के उपभाेक्ताओं से अपील है कि कनेक्शन कटने और कुर्की की कार्रवाई से बचना है ताे समय रहते बकाया बिजली बिल जमा कर दें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें