पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:एसिडिटी की तकलीफ दिखाने 40 साल की महिला पहुंची अस्पताल, निकला काेराेना

देवास4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अमलतास अस्पताल में भाैंसले काॅलाेनी की महिला पहले से भर्ती है

मंगलवार काे दाे दिन की पेंडिंग रिपाेर्ट जारी हुई। शहर की भाैंसले काॅलाेनी में रहने वाली 40 साल की महिला काे काेराेना संक्रमण निकला। नाेट प्रेस में चल रही रेंडम जांच में कंट्राेल विभाग में काम करने वाले 57 साल के कर्मचारी भी संक्रमित हाे गए। वे शहर के माेहसीनपुरा में रहते हैं।  रैपिड रिस्पांस टीम के अनुसार भाैंसले काॅलाेनी में रहने वाली महिला के परिजनाें ने बताया कि एसिडिटी की परेशानी हाेने पर हमने अस्पतालाें में दिखाया ताे किसी ने सही उपचार नहीं किया ताे हम अमलतास अस्पताल पहुंच गए। यहां पर उपचार के बाद स्वस्थ हाेने पर काेराेना टेस्ट करवा लिया, जिसमें वह पाॅजिटिव आर्ई है। महिला महिदपुर में अपने रिश्तेदाराें के यहां गई थी, जहां से संक्रमण लगने की संभावना है। टीम काे जानकारी मिली कि महिला का पति स्टेशन राेड पर मेडिकल स्टाेर्स भी चलाता है, जहां से संक्रमण घर आने का अंदेशा भी है। पाॅजिटिव रिपाेर्ट आने के बाद भी घर के बच्चे सुबह बाहर खेलते हुए दिखे गए। जिनकी पत्नी पाॅजिटिव आई है उनके पति कांग्रेस के महामंत्री हैं। माेहल्ले वालाें काे पाॅजिटिव आने की जानकारी मिली ताे कुछ लाेग घर छाेड़कर दूसरी जगह चले गए। 

शहर में मंगलवार काे भाैंसले काॅलाेनी और माेहसीनपुरा दाे नए कंटेनमेंट क्षेत्र घाेषित हाे चुके हैं। नाेट प्रेस में काम करने वाले कर्मचारी के घर के सदस्याें काे हाेम क्वारेंटाइन में रहने की हिदायत दी, वहीं घर से बाहर नहीं निकलने के लिए क्षेत्र काे सील कर दिया गया है।

यूक्रेन और किर्गीस्तान के 7 स्टूडेंट काे बालगढ़ में किया क्वारेंटाइन 

विदेश से जिले में पिछले तीन दिन में लाैटे 7 मेडिकल विद्यार्थियाें काे बालगढ़ राेड स्थित छात्रावास में क्वारेंटाइन किया है। नाेडल अधिकारी डाॅ. एसएस मालवीय के अनुसार इनमें से दाे छात्र देवास के आदर्श नगर और एक आवास नगर में रहता है। टिगरिया में एक, भाैंरासा के बड़ा हनुमान चाैक क्षेत्र में रहने वाले दाे, एक छात्रा डबलचाैकी और एक अन्य छात्रा खातेगांव की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें