पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसुनवाई:सहायक सेकेट्री पर जाली हस्ताक्षर कर 250 से अधिक किसानों के रुपए निकालने का आरोप

देवास8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत लेकर ग्रामीण पहुंचे, आवेदन में की कार्रवाई की मांग

कलेक्टाेरेट में हुई जनसुनवाई में मंगलवार काे जिले के कई लाेगाें ने समस्याओं काे लेकर आवेदन दिए, जिन्हें प्राप्त कर अधिकारियाें ने निराकरण करने का आश्वासन दिया। सेवा सहकारी साख मर्यादित राजोदा के सहायक सेकेट्री के खिलाफ ग्रामीणाें ने आवेदन देकर जाली हस्ताक्षर कर राशि निकालने का आराेप लगाया है।

गांव के हुकमसिंह पाटीदार, गोवर्धन, कैलाश पाटीदार, मांगीलाल पाटीदार, महेन्द्र पाटीदार, रामप्रसाद, दिनेश परमार, विक्रमसिंह परमार, सुखराम पाटीदार, धीरजसिंह आदि किसानों ने शिकायत में आराेप लगाया, सहायक सेकेट्री जाली हस्ताक्षर कर गांव के 250 से अधिक किसानों के रुपए निकाल लिए हैं। उचित कार्रवाई की जाए।

शिकायत : वेतन निकालने के लिए मांग रहे रिश्वत

हाटपिपल्या स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ वाहन चालक के बीमार हाेने पर वेतन काट दिया। वेतन निकालने के एवज में सीएमएचओ जिला कार्यालय देवास में पदस्थ एक कर्मचारी के द्वारा वाहन चालक का वेतन निकालने के एवज में 25 फीसदी रु. रिश्वत मांग रहा है। हाटपिपल्या स्वास्थ्य केन्द्र के वाहन चालक जगदीश यादव ने मंगलवार को जनसुनवाई में आवेदन देकर शिकायत की, मुझे हार्ट अटैक आने से मेरी एनजियो प्लास्टिक सर्जरी हुई है।

कोरोना काल में सीएम के आदेश थे कि किसी का वेतन काटा नहीं जाएगा, बावजूद इसके मेरा वेतन काट दिया गया। बिना कारण बताए मेरा निलंबन कर दिया। मुझे कारण बताओं नोटिस भी नहीं दिया। मेरा वेतन निकालने के एवज में रिश्वत मांगी जा रही है।

भौंरासा नप में बाहरी लोगों काे दी जा रही नियुक्तियां

बाहरी लाेगाें काे नगर परिषद भौंरासा में दैनिक वेतन भोगी के पद पर वर्ष 2014 के बाद से रखा गया है। उसी प्रकार स्थानीय लोगों को दैवेभो कर्मचारी के पद रखे जाने की मांग काे लेकर भौंरासा निवासी मनोज मालवीय, गोली मालवीय, पवन मालवीय, बजेसिंह बागरी, अर्चना वर्मा ने मंगलवार को जनसुनवाई में एसडीएम प्रदीप साेनी काे आवेदन सौंपा है। निवेदन किया हमें भी नाैकरी दी जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें