पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Dewas
  • Arapei's Linen Shirt Shown In The Footage, The Police Arrived At The House Hanging On The Peg, Caught The Chain Snatcher

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:फुटेज में दिखा आराेपी का लाइनिंग वाला शर्ट, पुलिस घर पहुंची ताे खूंटी पर टंगा था, पकड़ा गया चेन स्नेचर

देवास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आराेपी काे काेतवाली पुलिस ने 3 चेन स्नेचिंग के मामले में साल 2012 में भी किया था गिरफ्तार

शहर में पिछले कुछ माह से हाे रही चेन स्नेचिंग की वारदाताें का खुलासा करते हुए रविवार काे एसपी डाॅ. शिवदयाल ने बताया, शहर में जहां-जहां चेन स्नेचिंग हुई थी, उस क्षेत्र के घर और दुकानाें में लगे सीसीटीवी फुटेज निकाले गए। उसमें बाइक पर पीछे बैठा मुख्य आराेपी संजय ने लाइनिंग वाला शर्ट और जिंस पहन रखी थी, जिसे क्राइम ब्रांच वालाें ने पहचान लिया था, क्याेंकि यह पहले भी पकड़ाया गया था। इस आधार पर आराेपी काे गिरफ्तार किया ताे उसका साथ ही आराेपी राेहित भी सामने आया, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

क्राइम ब्रांच और साइबर सेल तकनीकी साक्षय एकत्रित कर संदिग्ध के फाेटाे के माध्यम से पता चला कि 2 बदमाशाें के द्वारा काले रंग की बाइक से सुनसान, भीड़भाड़ और अंधेरे का फायदा उठाकर महिलाओं के गले से साेने की चेन खींचकर फरार हाे जाते थे।

फुटेज में हुलिया और कपड़े के आधार पर बदमाश पकड़े गए। आराेपी संजय पिता ब्रजमाेहन चाैकसे निवासी परदेशीपुरा इंदाैर हाल मुकाम ग्राम तिल्लाैरखुर्द व राेहित उर्फ बारीक पिता करणसिंह यादव निवासी दीनदयाल नगर इंदाैर वारदात करने से पहले शराब पीते थे, फिर नशे में गले से चेन झपटकर फरार हाे जाते थे।

मुख्य आराेपी संजय पीछे बैठता और राेहित बाइक चलाता था, चने झपटते ही तेज गति से कुछ ही देर में गायब हाे जाते थे। सिविल लाइन थाना और काेतवाली थाना क्षेत्र में हुई 3 चेन स्नेचिंग का खुलासा हाे गया है। एसपी ने तीनाें वारदात का खुलासा करने पर पुलिस काे 30 हजार रु. के इनाम की घाेषणा की है।

चोरी का माल खरीदने वाले व्यापारियाें को करेंगे ब्लैक लिस्टेड

एसपी ने बताया, हमारी टीम जांच में जुटी है कि इन आराेपियाें के द्वारा चेन स्नेचिंग करने के बाद किस व्यापारी काे बेचते थे। जितने भी व्यापारी सामने आएंगे, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ब्लैक लिस्टेड किया जाएगा।

काेतवाली टीआई उमरावसिंह ने बताया आराेपियाें के कब्जे से 2 बाइक, 1 माेबाइल, 5 साेने की चेन व 1 साेने का मंगसूत्र जिनकी कुल कीमत करीब 7 लाख बरामद की है। आराेपी संजय के खिलाफ लूट व चेन स्नेचिंग के 30 से ज्यादा और राेहित पर 6 से अधिक खरगाैन, इंदाैर, धार, खंवा, रतलाम व देवास में केस दर्ज हैं।

दाे साल से जेल में था बंद, छूटा ताे घर बदलकर करने लगा वारदात

पुलिस ने बताया, मुख्य आराेपी संजय वर्ष 2017 से 31 दिसंबर 2019 दाे साल तक जेल में चेन स्नेचिंग, लूट और चाेरी के मामले में बंद था। जेल से छुटने के बाद आराेपी ने अपना मुख्य घर पाटनीपुरा में रहना बंद कर दिया था। घर पर ताला लगा था और वह तिल्लाैरखुर्द में रहकर वारदात करने लगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser