पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:फांसी लगाने से पहले डब्बे पर लिखा, मेरी माैत का कारण माेर भाई है

देवास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लक्ष्मी नगर में युवक ने घर में लगाई फांसी, माैत

लक्ष्मी नगर में रहने वाला युवक ने गुरुवार काे अपने कमरे में फांसी लगा ली। काेतवाली पुलिस ने बताया, इरफान 26 पिता गुड्डू निवासी लक्ष्मी नगर एक दिन पहले ही अपने ससुराल से शादी कार्यक्रम में हाेकर आया था। दिन में कमरे में साे गया। शाम काे पिता ने कमरे में देखा ताे वह फांसी पर लटका था।

जांचकर्ता एसआई अख्तर पठान ने बताया, घटना स्थल पर पहुंचे ताे उसने खिलाैने रखने वाले बाॅक्स पर दाे लाइन का टूटी हिन्दी का सुसाइड नाेट भी लिखा है। इस पर लिखा कि मेरी माैत का जिम्मेदारी माेर भाई है। इसके अलावा अन्य शब्दाें में समझ में नहीं आ रहा है। पुलिस ने बाॅक्स जब्त कर लिया है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

इधर गैरेज का मैकेनिक ट्रेन से कटा
सिविल लाइन क्षेत्र के राजाराम नगर रेलवे क्रासिंग फाटक के पास बुधवार रात करीब 9 बजे ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की माैत हाे गई। सिविल लाइन पुलिस ने बताया, अरुण 30 पिता मदनलाल राठौर निवासी भगतसिंह मार्ग बाइक का मैकेनिक था। बड़े भाई अरविंद ने बताया, नशे का आदी था, अभी शादी भी नहीं हुई थी। कैसे चपेट में आया कह नहीं सकते। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें