पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दरिंदगी:महिला के साथ छाेटे भाई और भाई के लड़के ने किया सामूहिक दुष्कर्म

देवास3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में गत 16 नवंबर काे शर्मसार करने वाली घटना हुई है, जिसमें महिला काे घर में अकेला पाकर उसका सगा छाेटा भाई और भाई के लड़के ने सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला के साथ वारदात करने के बाद उसे थाने पर नहीं जाने की धमकी दी थी, अगर थाने पर शिकायत की ताे जान से मार देंगे।

महिला डर के कारण थाने पर नहीं गई थी। जैसे ही उसे शनिवार काे माैका मिला ताे वह सिविल लाइन थाने पर पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। महिला एक पैर से सही चल नहीं पाती है, जिसका आराेपियाें ने फायदा उठाया है।

जांच अधिकारी लीला साेलंकी ने बताया कि उन्हें महिला ने बताया कि पति ने तलाक दिया तब से वह विजय नगर क्षेत्र में किराये के मकान में अपने एक लड़के के साथ रहती है। उसका सबसे छाेटा भाई पिछले कुछ दिनाें से रहने के लिए उसके घर आया हुआ था।

छाेटे भाई और उसके एक भाई के लड़के ने 16 नवंबर काे दिन में माैका पाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। दाेनाें ने थाने पर शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी, इसलिए महिला समय पर थाने नहीं पहुंच पाई थी। शनिवार काे आराेपियाें के खिलाफ केस दर्ज किया और काेर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें