पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चाेरी:7 लाख का माल ले गए, फ्रिज में रखे काजू-बादाम भी खा गए चोर

देवास11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आनंद ऋषि नगर में एमजी राेड के काॅस्मेटिक विक्रेता के घर चाेरी

आनंद ऋषि नगर में एमजी राेड के काॅस्मेटिक विक्रेता राजेश मनवानी के घर मंगलवार रात चाेरी हाे गई। बदमाश ताला ताेड़ कर घुसे। 7 लाख रुपए का माल ले गए। फ्रिज में रखे काजू-बादाम भी खाए। मवमानी भोपाल अपनी पत्नी का इलाज कराने गए। 5 कमरों में रखी अलमारी, किचन, बैडरूम से 3 लाख नकद और 4 लाख की सोने की ज्वेलरी ले गए। मनवानी ने बताया मैं 14 सितंबर की शाम को अपनी पत्नी के इलाज के लिए परिवार के साथ भोपाल गया था। 16 सितंबर सुबह 9.30 बजे घर पर आया तो देखा मेन दरवाजे के तीनों लाॅक टूटे हुए थे। अंदर का सारा सामान बिखरा था।

अलमारी में 3 लाख केश रखा था। सोने की ज्वेलरी, 7 अंगूठी, पायजेब, पत्नी के जेवर सहित अन्य ज्वेलरी है। चोरों ने घर के बाहर और आगे वाले रूम की लाइट बंद कर घर की तलाशी ली। फ्रिज से खाने का सामान ले जाकर ऊपर बेडरूम में पलंग पर रखकर काजू-बादाम किसमिस भी खाए। सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने बताया अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें