पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फूड पॉइजनिंग का मामला:एक्सपायरी डेट के कुरकुरे बेचने पर दुकानदार व कर्मचारी पर केस दर्ज

देवास12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुरकुरे खाने से बहनाें काे हुआ था फूड पॉइजनिंग

औद्याेगिक क्षेत्र के पास स्थित अनवटपुरा में एक्सपायरी डेट के कुरकुरे खाने से बीमार हुई दाे बहनें जाेया व इशु पिता जावेद निवासी नागदा काे फूड पॉइजनिंग हाे गया था, जाे मंगलवार तक स्वस्थ्य हाे गई हैं।

इस मामले में औद्याेगिक थाना क्षेत्र पुलिस ने साेमवार रात में देवास बायपास पर दुकान चलाने वाला आराेपी दिनेश पिता रामविलास दुबे निवासी ग्राम कन्हैरिया हाल मुकाम देवास, चंचल पिता रामनारायण यादव निवासी आनंद नगर देवास व राज पिता जसवंत चाैहान निवासी पंड्याखेड़ी उज्जैन हाल मुकाम कंपनी अनवटपुरा देवास के खिलाफ मिलावटी कुरकुरे बेचने के मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। दाेनाें कर्मचारियाें के द्वारा कहां-कहां कुरकुरे बेचे हैं, उसकी जांच की जा रही है।

जांचकर्ता एएसआई केके परमार ने बताया, टीआई अनिल शर्मा के निर्देशन में मामले की जांच की जा रही है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, वैसे ही अन्य आराेपियाें के सामने आने की उम्मीद है। नागदा की दाे बहनाें के अलावा अन्य किसी के बीमार हाेने की अभी तक जानकारी नहीं आई है। कंपनी के दाे कर्मचारी राज चाैहान व चंचल यादव के द्वारा अपनी कंपनी में कुरकुराें काे बेचने के लिए शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्र में किराना दुकानाें पर भी संपर्क किया था।

यह कुरकुरे एक्सपायरी डेट से पहले बिक जाते ताे परेशानी नहीं आती, लेकिन डेट निकलने के बाद इन्हे बेचा, जिसे खाने से बच्चियां बीमार हुई है। बताया जाता है कि इन कर्मचारियाें ने देवास की थाेक दुकानाें पर भी संपर्क किया था, लेकिन दुकानदाराें ने इन्हे इतने कम रेट बता दिए कि बड़ी दुकानाें पर माल बेच नहीं सके। छाेटी दुकानाें पर बेचने का कार्य शुरू कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें