पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लेटलतीफी पर सवाल:कलेक्टर साेनकच्छ आकर बताएं कि ऑक्सीजन प्लांट कब तक लगेगा: वर्मा

साेनकच्छ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पत्रकार वार्ता लेते विधायक वर्मा। - Dainik Bhaskar
पत्रकार वार्ता लेते विधायक वर्मा।
  • विधायक वर्मा ने रेस्ट हाउस में ली पत्रकार वार्ता

नगर के रेस्ट हाउस पर रविवार काे विधायक सज्जन वर्मा ने पत्रकार वार्ता ली। वर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि मैंने विधायक निधि दे दी है, लेकिन उसका उपयोग नहीं किया गया है। ऑक्सीजन प्लांट में हाे रही लेटलतीफी काे लेकर वर्मा ने कहा कि मैं कलेक्टर को पत्र लिखूंगा कि तीन दिन के अंदर कलेक्टर स्वास्थ्य विभाग के अमले के साथ सोनकच्छ आकर यह बताएं कि ऑक्सीजन प्लांट कब तक लग जाएगा।

यदि नहीं लगाना हो तो मेरे क्षेत्र की जनता को खुलकर बता दें और जो मैंने उक्त कार्य के लिए अनुशंसा पत्र दिया था वह मुझे वापस दे दें। विशेषज्ञाें ने तीसरी लहर में बच्चाें काे अधिक खतरा बताया है। इसलिए ऑक्सीजन प्लांट का कार्य जल्द पूर्ण हाेना बहुत जरूरी है।

उल्लेखनीय है कि वर्मा ने साेनकच्छ में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए 25 अप्रैल काे कलेक्टर काे 50 लाख रुपए की राशि का अनुशंसा पत्र लिखा था, लेकिन अब तक साेनकच्छ में प्लांट नहीं लगा है। अधिकारियाें ने सिर्फ जगह ही देखी है।

इधर जैन मंदिर के ओटले के सामने हुए कार्यक्रम में वर्मा ने कहा कि इस काेराेना काल में हमने सोनकच्छ में कई नौजवानों को खो दिया है। हम नेता युवाओं के लिए बड़े-बड़े वादे करते हैं, लेकिन जब वह भर्ती थे तो सब नेताओं ने हाथ खड़े कर दिए।

अधिवक्ता सत्यनारायण लाठी, पीसीसी सदस्य सूरजसिंह ठाकुर, कृष्णपालसिंह बघेल, देवेंद्र जोशी, महेंद्रसिंह तालोद, राधेश्याम चौधरी, भुरू पठान, आरिफ खान सहित उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...