पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना-प्रदर्श:कांग्रेसियाें का देवास में ताे साेनकच्छ में किसान महासंघ करेगा हाइवे जाम

देवासएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली में केंद्र सरकार के तीन कानून के विराेध में धरना-प्रदर्शन कर रहे किसानाें के समर्थन में 6 फरवरी काे शहर के रसूलपुर बायपास चाैराहे पर कांग्रेसी ताे जिले के साेनकच्छ में इंदाैर-भाेपाल राेड काे राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ 12 से दाेपहर 3 बजे तक चक्काजाम करेंगे। इसके अलावा साेनकच्छ में कांग्रेसी भी अलग रास्ते पर जाम लगाएंगे।

किसान संगठनाें ने देश में तीन घंटे के लिए हाईवे जाम करने आह्वान किया है, जिसमें कांग्रेस भी शामिल हाे गई है। हाईवाें पर चक्काजाम हाेने की वजह से तीन घंटे तक वाहनाें का आवागमन बंद रहेगा, इसलिए जिन लाेगाें काे शनिवार काे बाहर जाना है, वह 12 से दाेपहर 3 बजे के बीच में नहीं जाए, उन्हे परेशानियाें का सामना करना पड़ सकता है।

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी सुधीर शर्मा ने बताया, रसूलपुर बायपास चाैराहे पर विधायक सज्जनसिंह वर्मा के नेतृत्व में सभी कांग्रेस पदाधिकारी सड़क पर जाम लगाएंगे। जाम लगाकर केंद्र सरकार के द्वारा थाेपे गए कानूनाें काे वापस करने की मांग की जाएगी। राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के मीडिया प्रभारी संदीप प्रजापति व जिलाध्यक्ष गगनसिंह पटेल ने बताया, संगठनाें के आह्वान पर किसान भाई इंदाैर-भाेपाल राेड पर घनश्याम पेट्राेल पंप के सामने तीन घंटे तक रास्ता बंद रखेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें