पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फ्लाईओवर मामले में व्यापारियों से मिलेंगे:कोर्ट में चुनौती देने की तैयारी कर रही कांग्रेस, पूर्व महापाैर जयसिंह ठाकुर कल करेंगे प्रेसवार्ता

देवास9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व महापाैर जयसिंह ठाकुर कल करेंगे प्रेसवार्ता

एबी राेड पर स्थान बदलने के बाद बनने जा रहे 91 कराेड़ के फ्लाईओवर के मामले में कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा दाे दिन बाद विकास नगर और कैलादेवी क्षेत्र के व्यापारियाें से मिलेंगे। वहीं, पूर्व महापाैर जयसिंह ठाकुर ने कहा कि उन्हाेंने इस मामले में कुछ दस्तावेज जुटाएं, जिनकाे लेकर संभवत: वे शुक्रवार काे प्रेसवार्ता करेंगे।

पूर्व मंत्री वर्मा ने बताया कि वे फिलहाल दिल्ली है, दाे दिन बाद आकर व्यापारियाें से मिलेंगे, उन्हाेंने बताया कि वे इस मामले काे लेकर काेर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्हाेंने कहा है कि वे इस मामले में चुप नहीं बैठेंगे।

बता दें कि एबी राेड पर बनने जा रहे फ्लाईओवर मामले का स्थान बदलने के बाद से जिस हिस्से में बन रहा है, वहां के व्यापारी विराेध कर रहे हैं और ब्रिज नहीं चाहिए, इस मांग पर अड़े हुए हैँ। इधर, उज्जैन सेतु निगम के इंजीनियर एसके अग्रवाल ने बताया विकास नगर के अागे से काम शुरू कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें