पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड अपडेट:जिले में कम हुए कोरोना पाॅजिटिव, मात्र 4 मरीज भर्ती

देवासएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बुधवार काे 2 नए संक्रमित मिले, पहले 22 मार्च काे सबसे कम एक दिन में 4 मिले थे

जिले में काेराेना वायरस का असर कम होने लगा है, एक दिन में सबसे कम मरीज बुधवार काे मात्र 2 मिले हैं। इससे पहले एक दिन में सबसे कम मरीज 22 अक्टूबर काे 4 निकले थे। मरीजाें की संख्या कम हाेने से 15 अक्टूबर से अमलतास अस्पताल भी ग्रीन जाेन में आ गया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा लिए जा रहे सैंपल में सामने आ रहे मरीजाें काे अब जिला अस्पताल में रखा जा रहा है।

जिला अस्पताल में मात्र 4 पाॅजिटिव मरीज ही उपचार करवा रहे हैं। डाॅक्टराें का कहना है जिस गति से मरीजाें की संख्या कम हाे रही है उससे लगता है आने वाले एक सप्ताह में अस्पताल में एक भी पाॅजिटिव मरीज नहीं रहेगा। जिले में अब 37 एक्टिव मरीज रह गए हैं। 23 लाेगाें की मृत्यु हाे चुकी है। रिकवरी रेट बढ़कर 96.78 अाैर मृत्यु दर 1.23 फीसदी है।

चेन ताेड़ने में हुए कामयाब, अब जिला काेराेना मुक्त हाेगा

सीएमएचओ डाॅ. एमपी शर्मा ने बताया, जिले में फीवर क्लीनिक शुरू कर सैंपलिंग बढ़ाई, जिससे हम पाॅजिटिव मरीजाें तक पहुंच सके। इस तह हम काेराेना की चेन काे ताेड़ने में कामयाब हुए हैं। लाेगाें में भी जागरूकता आई और वे सावधानी रखने लगे हैं। अभी बीमारी खत्म नहीं हुई है। मास्क का उपयाेग करने के साथ ही साेशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें