पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:धाेबघट्टा के जंगल में पलटी क्रेन, दबने से मैकेनिक की माैत, साथी गंभीर घायल

उदयनगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नर्मदा-क्षिप्रा लिंक परियाेजना मुहाड़ा घाट की साइट पर जाते समय हादसा, चालक भागा

उदयनगर-पेड़मी मार्ग पर धाेबघट्टा के जंगल में बुधवार शाम 5 बजे एक क्रेन पलट गई। हादसे में मैकेनिक की दबने से माैत हाे गई, जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हाे गया, जिसे उदयनगर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज किया गया। उधर घटना के बाद क्रेन का चालक भाग गया। उदयनगर थाना प्रभारी शशांक जैन के अनुसार उपेंद्र पिता रणजीत यादव उम्र 35 वर्ष अपने साथी शुभम कुमार उम्र 24 वर्ष दाेनाें निवासी चंपारण बिहार क्रेन सुधारने का काम करते हैं। क्षेत्र में ही एलएनटी कंपनी नर्मदा-क्षिप्रा लिंक परियाेजना का काम कर रही है। उपेंद्र और शुभम बुधवार से ही काम पर आए थे।

जंगल में पलटी क्रेन।
जंगल में पलटी क्रेन।

दाेनाें कंपनी की क्रेन एचआर-38, डी-5617 से चालक के साथ मुहाड़ा घाट की साइड पर जा रहे थे। तभी शाम करीब 5 बजे धाेबघट्टा गांव के पहले जंगल में क्रेन पलट गई। दबने से शुभम की माैके पर ही माैत हाे गई। साथी उपेंद्र गंभीर रूप से घायल हाे गया। चालक क्रेन छाेड़कर भाग गया। घटना की जानकारी पुलिस काे रात करीब 8 बजे मिली। इसके बाद पुलिस माैके पर पहुंची और शव काे क्रेन के नीचे से निकालने के प्रयास शुरू किए गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें