पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:2 किमी दूर पुरुष, डेढ़ किमी दूर महिला का शव मिला

कमलापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डेहरिया नाले की रपट से वैन समेत बहे अन्य दो लोगों की भी मौत

हाटपिपल्या व कमलापुर के बीच उफनते हुए डेहरिया नाले की रपट से साेमवार दाेपहर तीन बजे एक वैन बह गई थी। इसमें पांच लाेग सवार थे। एक किशाेर की बाहर निकल जाने से जान बच गई थी, जबकि चार लाेग वैन सहित बह गए थे। इसमें से रेखाबाई और चालक पप्पू के शव पेड़ में फंसे हुए मिले थे, जबकि बाबूलाल और उसकी भाभी कस्तूरबाबाई का देर शाम तक भी कहीं पता नहीं चला था। मंगलवार सुबह 5 बजे से परिजनाें ने फिर दाेनाें के शव की तलाश शुरू की। इसी दाैरान घटनास्थल से दाे किलाेमीटर दूर बाबूलाल का शव मिला। सूचना मिलते ही एसडीओपी एसएल सिसाैदिया, नायब तहसीलदार प्रतिभा भाबर, चौकी प्रभारी सुरभिसिंह चौहान भी मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणाें के साथ नाले में पैदल ही सर्चिंग शुरू की। साथ ही रेस्क्यू टीम के सदस्य भी करीब 7 किलोमीटर तक लगातार घूमते रहे, लेकिन कस्तूरबाबाई का कहीं पता नहीं चला।रेस्क्यू टीम के सदस्यों ने घटनास्थल से लेकर करीब आठ किलोमीटर दूर हमीरखेड़ी गांव तक कालीसिंध नदी में भी सर्चिंग की। फिर भी कस्तूरबाबाई का पता नहीं चल पाया। शाम हो जाने के कारण पूरा दल थक चुका था। पुलिस स्टाफ से लेकर ग्रामीण भी दिनभर भूखे-प्यासे नाले में घूमते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद मायूस होकर पुलिस चौकी पर जाकर बैठ गए। कुछ देर बाद ग्रामीणों काे घटनास्थल से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर कस्तूरबाबाई का शव खजूर के पेड़ में फंसा हुआ मिला। जानकारी पर पुलिस फिर माैके पर पहुंची। कस्तूरबाबाई के शव काे पीएम के लिए बागली अस्पताल पहुंचाया। पीएम बुधवार सुबह हाेगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें