पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चालक फरार:मंडी से ट्राॅले में गेहूं की बाेरियां लेकर भागा ड्राइवर, नलखेड़ा से वाहन जब्त

देवास5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कृषि उपज मंडी क्रमांक 1 से ट्राॅले में गेहूं की करीब 325 बाेरियां भरकर देवास से गुजरात के कांडला के लिए रवाना हुआ, जाे अपने गणतव्य तक नहीं जाते हुए दूसरी दिशा में चला गया। ट्राॅले में आगे कांच पर फास्ट टैग का माेनाे लगा था, जिससे वाहन मालिक काे टाेल-टैक्स पार करते ही पता चल जाता है कि वाहन किस दिशा में जा रहा है।

रात काे निकला ट्राॅला जब अपने तय रास्ते पर नहीं गया ताे शंका हुई और चालक से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन नहीं हुआ। वाहन मालिक इरफान पिता मुन्ना खां निवासी मेहतवाड़ा ने बीएनपी थाने में बीती रात ड्राइवर महेश गाेस्वामी निवासी जामगाेद थाना साेनकच्छ के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया।

बीएनपी पुलिस ने बताया, मंडी में श्रीजी ट्रेडर्स के यहां से ट्राॅला क्रमांक एमएच 18 बीजी 7322 में 6 लाख रुपए का गेहूं भरकर देवास से कांडला ले जाना था, लेकिन चालक उल्टी दिशा में वाहन लेकर चला गया। वाहन पकड़ में नहीं आए इसलिए उसके कांच पर लगा फास्ट टैग हटा दिया। मंडी से ट्राॅला लेकर आराेपी चालक रसूलपुर चाैराहा से बायापास हाेता हुआ मक्सी चाैराहे से मक्सी की तरफ रवाना हाे गया।

मक्सी के आगे राेजवास माेड तक टाेल-टैक्स पर टाेल कटवाना सामने आया, उसके बाद उसकी लाेकेशन का पता नहीं चल सका। बीएनपी थाने से टीम रविवार रात में ही रवाना हाे गई, जिसे ट्राॅला नलखेड़ा के पास सड़क किनारे खड़ा मिला और जब्त कर लिया गया। ट्राॅले से 5 बाेरी गेहूं की गायब है। पुलिस ने वाहन जब्त कर उसे देवास थाने लाया जा रहा है।

वाहन मालिक इरफान खां ने बताया, नलखेड़ा के पास ट्राले ने एयर ली ताे वह बंद हाे गया। वाहन काे निकाला उस समय 100 लीटर डीजल डलवाया था, जिसमें आराेपी चालक ने भी रास्ते में कहीं से थाेड़ा बहुत डीजल डलवाया और रास्ते में खत्म हाेने पर बंद हाे गया। पहली बार एक ट्रिप के लिए आराेपी महेश काे रखा था, उससे पहले कभी भी वाहन नहीं चलवाया था। ट्राले में गेहूं सहित कुल कीमत 40 लाख रुपए हाेना बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें