देवास के मीठा तालाब में कूदा:शराबी युवक साथी से बोला - मुझे गर्मी लग रही और तालाब में लगाई छलांग, होमगार्ड की टीम ने बचाया

देवास3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने रात में ही रेक्स्यू ऑपरेशन चलाकर युवक को बाहर निकाल लिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने रात में ही रेक्स्यू ऑपरेशन चलाकर युवक को बाहर निकाल लिया।

शहर के बीच मीठा तालाब पर रविवार रात एक शराबी ने छलांग लगा दी। शराब के नशे में धुत युवक ने कहा - उसे गर्मी लग रही है, इसके बाद वह तालाब में कूद गया। तालाब में युवक को डूबता देख उसके साथियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। देर रात को नगर निगम की टीम, होमगार्ड के जवान मौके पर पहुंचे और युवक को बचा लिया। पुलिस की माने तो उक्त युवक नगर निगम में अस्थाई कर्मचारी है।

नाहर दरवाजा थाने से मिली जानकारी के अनुसार देर रात करीब 2 से ढाई बजे के दरमियान तालाब के किनारे कुछ युवक शराब पी रहे थे, जिसमें 25 साल का मनोज पुत्र पूरनलाल डिंढोरे निवासी अर्जुन नगर इटावा भी था। मनोज ने उसके साथी को कहा कि गर्मी लग रही है, जिस पर उसने किनारे ही कपड़े उतारे और तालाब में छलांग लगा दी। जब वह बीच तालाब में पहुंचा और डूबने लगा तो उसके साथियों ने आवाज लगाई। तत्काल पुलिस को भी सूचना दी। इस मामले को लेकर नाहर दरवाजा थाना प्रभारी लोकेन्द्र व्यास ने बताया कि देर रात को उक्त घटना की सूचना मिल गई थी, जिस पर तत्काल मौके पर पुलिस टीम के साथ मैं पहुंच गया था। होमगार्ड टीम ने युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया था।

खबरें और भी हैं...