पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नगर निगम:29 वार्डाें काे सुविधा, 2 झाेन कार्यालय शुरू, 16 वार्डाें काे 15 दिन और करना हाेगा इंतजार

देवासएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीसरा जाेन कार्यालय जवाहर नगर में हाे रहा तैयार, जिसे चालू हाेने में 15 दिन लगेंगे
  • अब लाेगाें काे नगर निगम कार्यालय जाने की जरूरत नहीं, झाेन कार्यालय में ही हाे जाएंगे काम

नगर निगम के 3 में से 2 झाेन कार्यालय मंगलवार से शुरू हाे गए। भगवती सराय के सामने झाेन 1 और इटावा उज्जैन बस स्टैंड के पास झाेन 2 कार्यालय बनाया गया है। इनका उद्घाटन विधायक गायत्रीराजे पवार ने किया। तीसरा झाेन कार्यालय जवाहर नगर में बनाया जा रहा है। इसे तैयार हाेने में 15 दिन लगेंगे।

निगमायुक्त विशालसिंह चाैहान ने बताया लोगों की समस्या के निवारण के लिए नगर निगम ने 3 झोन बनाए हैं। झोन 1 में वार्ड क्रमांक 1 से 4 और 29 से 41 कुल 17 वार्ड शामिल किए हैं। झोन 2 में वार्ड 5 से 13 और 26 से 28 कुल 12 वार्डों को शामिल किया है। शेष वार्ड झोन 3 में लिए गए हैं। अब लोगों को अपने अपने झोन कार्यालय में जाकर अपने जो भी काम है, उनके आवेदन वहीं देना होंगे। अब नगरनिगम आने की आवश्यकता नहीं है।उनका समय और परेशानी बचेगी।

अलग-अलग झोन अधिकारी बनाए गए हैं।क्रमांक 1 की तनुजा मालवीय और 2 में शिवी उपाध्याय को झाेन अधिकारी बनाया गया है। अलग-अलग शाखाओं पर संबंधित कर्मचारी अधिकारी कार्यालयीन समय सुबह साढ़े 10 से शाम साढ़े 5 बजे तक उपलब्ध रहेंगे। उन्हाेंने बताया जवाहर नगर कार्यालय चालू हाेने में 15 दिन और लगेंगे। कार्यालय शुभारंभ कार्यक्रम में विधायक के अलावा पूर्व पार्षद, जनप्रतिनिधि, स्टाफ के सभी अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

दीनदयाल रसाेई भी शुरू
उज्जैन राेड बस स्टैंड भवन में दीनदयाल रसाेई भी शुरू की गई। इसमें शहर के गरीब, मजदूर, निराश्रित लाेगाें काे 10 रु. में भरपेट भाेजन मिलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें