पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ईद उल अजहा:मसजिद में पांच लाेगाें ने पढ़ी नमाज, सोशल मीडिया पर दी मुबारकबाद

धार7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

ईदुलजुहा सादगी पूर्ण तरीके से मनाया गया। पर्व के चलते काेराेना नियमाें का पालन किया । गाइडलाइन अनुसार सुबह दशहरा मैदान स्थित लाट मसजिद में शहर काजी वकार सादिक ने पांच लाेगाें को नमाज अदा कराई। बाकी मसजिदों में भी पांच-पांच लाेगाें ने ही साेशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नमाज पढ़ी। समाजजन ने घराें में नमाज अदा की। नमाज के बाद खुदबा पढ़कर काेराेना मुक्त भारत व अच्छी बारिश की दुआ मांगी। एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार, सिटी मजिस्ट्रेट वीरेंद्र कटारे, नपा सीएमओ विजयकुमार शर्मा लाट मसजिद पहुंचे। यहां अधिकारियाें ने शहरकाजी व समाज के वरिष्ठाें काे गुलदस्ता प्रदान कर ईद की मुबारकबाद दी। नमाज के बाद समाजजन ने घराें में ही कुर्बानी की रस्म अदा की। काेराेना के चलते समाजजन ने एक दूसरे के घर जाने की बजाए एक दूसरे काे फाेन कर मुबारकबाद दी।

ईद की वजह से लाॅकडाउन के दिन भी बाजार में बनी रही आवाजाही

शनिवारीय लाॅकडाउन पूर्णत: सफल नहीं रहा। ईद की वजह से बाजार में आवाजाही बनी रही। हालांकि लाेग मास्क लगाकर निकले। इधर प्रशासनिक अधिकारी भी बाजार में सक्रिय रहे। अपर कलेक्टर शैलेंद्र साेलंकी, सिटी मजिस्ट्रेट वीरेंद्र कटारे, तहसीलदार भास्कर गाचले, सीएमओ विजयकुमार शर्मा बाजार में घूमकर व्यवस्था संभालते नजर आए। इस दाैरान टीम ने बेवजह बाहर निकलने वालाें पर कार्रवाई भी की। तहसीलदार गाचले के मुताबिक करीब 35 लाेगाें पर दंडात्मक कार्रवाई करते हुए 3600 रु. का राजस्व वसूला।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement