प्रतिमा पर असामाजिक तत्वों ने काला रंग डाला:​​​​​​​देवास में हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता पहुंचे मंदिर, भगवान को चोला चढ़ाकर की आरती

देवास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रृंगार करने के बाद हनुमान जी की प्रतिमा। - Dainik Bhaskar
श्रृंगार करने के बाद हनुमान जी की प्रतिमा।

देवास में असामाजिक तत्वों ने आज शाम को मल्हार रोड़ स्थित हनुमान जी की प्रतिमा पर काला रंग डाल दिया। मामले की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता मल्हार रोड स्थित मंदिर पर पहुंचे। कुछ ही देर में मामले की गंभीरता को देखते हुए औद्योगिक थाना पुलिस बल के साथ नगर एसपी भी मयबल के साथ पहुंचे।

जानकारी के अनुसार रविवार शाम को बालगड रोड स्थित मल्हार काॅलोनी में असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की प्रतिमा पर काला रंग डाल दिया था।

इस बात की सूचना हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं को जैसे ही मिली। वह मौके पर पहुंच गए और विरोध जताया। सूचना मिलने पर नगर एसपी विवेक सिंह चौहान भी मौके पर पहुंचे थे। हिन्दू संघठन ने भगवान श्री हनुमान जी का पुन: अभिषेक किया व चोला चढ़ाकर भगवान की आरती की गई।

इस मामले को लेकर क्षेत्रीय पूर्व पार्षद अर्जुन चौधरी ने कहा कि इस प्रकार की घटना शरारती तत्व द्वारा की गई है जो क्षेत्र के माहौल को बिगाड़ने का प्रयास है। इधर हिन्दू संगठन कार्यकर्ता भरत यादव ने बताया कि मेरे मित्र ने मुझे सूचना दी थी, जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे थे। जहां भगवान का श्रृंगार कर उन्हें चोला चढ़ाया है। साथ उनकी आरती की गई थी। वहीं उन्होंने कहा कि प्रशासन अगर जल्द ही आरोपियों को नही पकड़ेगा तो हिन्दू संगठन आंदोलन करेगा।

खबरें और भी हैं...