• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Dewas
  • In Dewas, A Dumper Full Of Sand Uncontrollably Overturned On The Balero To Save The Bike Riders Fighting The Middle Of The Road; 3 Killed Including Father And Daughter, 5 Serious

बोलेरो पर पलटा डंपर, बाप-बेटी समेत तीन की मौत:देवास में बीच सड़क लड़ रहे बाइक सवारों को बचाने में रेत से भरा डंपर अनियंत्रित होकर बाेलेरो पर पलटा; 3 की मौत, 5 गंभीर

देवास4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदीप व्यास और उनकी बेटी दिव्यांशी। कमल साध लोवंशी (काली शर्ट पहने हुए)। - Dainik Bhaskar
प्रदीप व्यास और उनकी बेटी दिव्यांशी। कमल साध लोवंशी (काली शर्ट पहने हुए)।
  • देवास में मां चामुंडा टेकरी से दर्शन कर लौट रहा था बोलेरो सवार परिवार

इंदौर-बैतूल हाईवे पर सोमवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। देवास जिले के ग्राम राघौगढ़ और अकबरपुर के बीच इंदौर से आ रही बोलेरो पर नेमावर से रेत भरकर आ रहा डंपर पलट गया। बोलेरो में सवार 8 लोगों में से दो साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर घायल हो गए। हादसा सड़क पर लड़ रहे बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में हुआ।

पुलिस के अनुसार, देवास में मां चामुंडा टेकरी से दर्शन कर लौट रहे बोलेरो के अगले हिस्से पर डंपर पलटकर गिरा था, जिससे बोलेरो के ड्राइवर समेत आगे बैठे दो लोगों और बच्ची की मौत हो गई। बोलेरो का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। हादसे में प्रदीप व्यास (40), उसकी दो साल की बेटी दिव्यांशी और ड्राइवर कमलेश मालवीय (30) की मौत हो गई। वहीं, किरण व्यास (30), शीतल व्यास (24), मोनिका (35), विष्णु प्रसाद (45) और संदीप व्यास (30) गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा तहसील के मालापाट गांव के रहने वाले हैं। उधर, घायलों को इंदौर रेफर किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाइवे पर दो बाइक सवार झगड़ा कर रहे थे। इसी दौरान डंपर तेजी से आया। दोनों को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और डंपर अनियंत्रित होकर साइड से क्राॅस कर रही बोलेरो पर पलट गया।

डंपर पलटने से क्षतिग्रस्त डंपर।
डंपर पलटने से क्षतिग्रस्त डंपर।

JCB से रेत हटाई गई, तब मृतक और घायल निकाले गए

हादसे के बाद रोड पर अफरा-तफरी मच गई। बोलेरो में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। ग्रामीणों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही JCB और क्रेन बुला ली, जिससे मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया।

पिता-पुत्री, युवक की मौत से गांव में मातम, चामुंडा देवी देवास से दर्शन कर लौट रहा था परिवार

खबरें और भी हैं...