• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Dewas
  • In The Enmity, There Was A Fight Between Each Other, Sabbal And Shovel Killed, Later Also Crushed By Tractor, Case Registered

देवास में भाई ने ली भाई की जान:रंजिश में की आपस में मारपीट, सब्बल और फावड़े से मार-मारकर की हत्या, बाद में ट्रैक्टर से भी कुचला, मामला दर्ज

देवास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी मृ्तक रामविलास - Dainik Bhaskar
आरोपी मृ्तक रामविलास

देवास में रंजिश के चलते एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। उसके बाद उसे ट्रैक्टर से कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। खातेगांव पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 341, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला

खातेगांव पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब 9 बजे रामविलास (45) अपनी बुलेट से खेत के रास्ते से होकर ऑवलीघाट की तरफ जा रहा था। जिसके पीछे उसका बेटा ट्रैक्टर में कोयला भरकर ले जा रहा था। मृतक और उनका बेटा चंदवाना में ईंट भट्टे के लिए कोयला लेकर जा रहे थे। तभी मदन गौड़ के घर के सामने आरोपी भागीरथ, सुनिल और अनिल ने रामविलास का रास्ता रोका और उसे बुलेट से नीचे गिरा दिया और उसके साथ सब्बल और फावड़े से मारपीट करने लगे। उसके बाद उसके उपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी इस दौरान मौके से भाग निकले। थोड़ी देर बाद मृतक का बेटा राहुल मौके पर पहुंचा और पुलिस को इसकी सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतक का पीएम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया।

तीनों आरोपियों के खिलाफ हुआ प्रकरण दर्ज

खातेगांव थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह परमार ने बताया कि फरियादी राहुल की रिपोर्ट पर आरोपी भागीरथ, सुनिल और अनिल के खिलाफ धारा 302, 341, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर ली गई है। इसी के साथ आरोपियों की तलाश की जा रही है।

2019 में भी हुआ था विवाद

खातेगांव पुलिस ने बताया कि मृतक और आरोपी एक ही परिवार के सदस्य है। सगे भाई और उसके दो बेटों ने ये हत्या की है। 2019 में भी बिजली लाइन को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद से दोनों परिवारों में रंजिश चल रही थी। सोमवार रात मौका देखकर आरोपियों ने रामविलास के साथ मारपीट की और उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक ईंट के भट्टे का व्यवसाय है।