पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:कचरा संग्रहण करने वाले कर्मचारी से अभद्रता, थाने में मांगी माफी

देवास21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को थाना क्षेत्र कोतवाली के आनंद नगर में सुबह साढ़े 8 बजे उस समय हलचल मच गई, जब नगर निगम के कचरा संग्रहण करने वाले वाहन के साथ चलने वाले कर्मचारी के साथ एक दुकानदार ने अभद्रता कर दी।

उसने दरोगा हेमंत उबनारे को फोन कर जानकारी दी और कचरा वाहन सहित कोतवाली में पहुंच गया जहां पर नगर निगम की स्वास्थ्य निरीक्षक की टीम पहुंच गई। कर्मचारी तोसिफ खान स्वास्थ्य निरीक्षक हेमंत उबनारे को बताया कि आनंद नगर में एक दुकानदार ने पहले गीला सूखा कचरा डाल दिया। इसके बाद दो बोरी कचरा वाहन के ऊपर रखने लगे तो मैंने बोला गाड़ी में खाली कर दो, इस पर से अभद्रता करने लगे। थाने में दुकानदार के विरुद्ध आवेदन लिखा, उसी समय दुकानदार और उसके पिता आ गए।

स्वास्थ्य निरीक्षक आरएस केलकर ने पूछा मेरे कर्मचारी से अभद्रता क्यों की। माफी मांगों तो माफी मांग ली, इसके बाद आवेदन वापस ले लिया। स्वास्थ्य निरीक्षक आर एस केलकर ने बताया जाहिद शेख ने हमारे कर्मचारी से माफी मांग ली। इसलिए मामला दर्ज नहीं कराया। लोगों को सहयोग करना चाहिए ताकि हमारा शहर स्वच्छ हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें