पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वितरण:मां चामुंडा सेवा समिति के सदस्याें ने सीढ़ी द्वार पर मास्क, सैनिटाइजर और कपड़े की थैलियां बांटी

देवास4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

माता टेकरी पर प्लास्टिक की थैलियाें से प्रदूषण नहीं फैले इसके लिए मां चामुंडा सेवा समिति के सदस्याें ने रविवार काे सीढ़ी द्वार के सामने खड़े हाेकर कपड़ाें की थैलियाें का वितरण किया।

समिति के रामेश्वर जलाेदिया ने बताया माता टेकरी पर दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं काे कपड़ों की 5000 थैलियाें के साथ ही महामारी से सुरक्षा के लिए 2000 मास्क और सैनिटाइजर का नि:शुल्क वितरण किया गया।

उदासीन अखाड़ा के संत पूर्णानंद महाराज के हाथों मां चामुंडा के दरबार में आए दर्शनार्थियों को कपड़े की थैलियां, मास्क, सैनिटाइजर का वितरण किया गया।

इस कार्य में नरेंद्र मिश्रा, प्रदीप लाठी, उमेदसिंह राठौड़, इंदरसिंह गाैड़, दिनेश सावलिया, कमल चौहान, अरस्तु मधुर, कमल चावला, चंद्रभान ननवानी, रूपराम मिश्रा, नरेंद्र नागर महिला मंडल की प्रेमलता चौहान, शांताबाई, मंजू जलोदिया, इंदिरानगर, संगीता जोशी आदि ने इस कार्य में सहयोग किया। नवमी तक प्रतिदिन टेकरी पर आने वाले श्रद्धालुओं को कपड़े की थैलियां, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें