पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ईद:ईदगाह में नमाज अदा नहीं हुई, बिना गले मिले एक-दूसरे को दी मुबारकबाद

देवास12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छोटी मसजिद व नयापुरा में 4 सदस्यों ने पढ़ी नमाज

कोरोना संक्रमण के चलते शनिवार को ईद पर ईदगाह में नमाज अदा नहीं की गई। मसजिदों में भी सिर्फ मौलानाओं ने ही नमाज पढ़ी। समाजजन ने घर पर ही नमाज अदा की। समाज ने जुलूस भी नहीं निकाला गया। छोटी मसजिद में मौलाना अली अख्तर के साथ 4 सदस्यों ने, बड़ी मसजिद में मौलाना मुनव्वरअली मौलाना ने व नयापुरा की मसजिद में मौलाना मकबूलहक के साथ अन्य 4 सदस्यों ने नमाज पढ़ी। टीआई रमेशचंद्र भास्करे के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात रहा।

मसजिद में सिर्फ मौलानाओं के साथ समाज के चुनिंदा लोगों ने नमाज अदा की। शहर काजी मुफ्ती नजमुद्दीन ने नमाज अदा करवाई। उद्योगपति हाजी निसार मिर्जा, हाजी गुरु भाई मिर्जा, रियाज मिर्धा, शेर मोहम्मद मिर्धा, आवेश पठान, शेख रईस खान, रहीश बाबू अंसारी, फैयाज खान, फारुख मिर्धा ने, मंडलावदा में अमरुद्दीन खान, कय्यूम खान, इस्माइल खान, पूर्व पार्षद नौशाद खान, वहाब खान और बगड़ूनन में अमीन शाह, मोमिन शाह, शहीद खान ने समाज के लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग से ईद मनाने के लिए प्रेरित किया।

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मना ईद का पर्व
सांवेर | ईद का पर्व सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाया गया। कजलाना, देवली, दर्जी कराड़िया, कदवा, पटवा टोली, सिलोदा, बिलोदा, कछालिया, चंद्रावतीगंज, जेतपुरा रावत में भी घर पर ही नमाज अदा की गई। पूर्व विधायक प्रेमचंद गुड्डू के बेटे अजीत बोरासी ने समाजजन को ईद की मुबारकबाद दी तो मंत्री तुलसीराम सिलावट ने भी समर्थकों के जरिए ईद की मुबारकबाद समाजजन को दी। श्याम सोनी, संतोष सेठ, विक्रम चौधरी, कमल चौधरी, दिलीप चौधरी, भारतसिंह चौहान, गजानन कटवाल, इकबालसिंह गांधी, फखरुद्दीन काजी, नवाब पहलवान, गनी खान जागीरदार, इशाक खान पठान, छोटे खां, वहीद खां, हफीज शेख, इश्तियाक शेख, रमजान जागीरदार ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ईद की मुबारकबाद दी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें