पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:मुंबई में पूर्व सैनिक पर हुए प्राणघातक हमले का विरोध, सख्त कार्रवाई की मांग

देवास11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व सैनिक सेवा परिषद मालवा प्रांत ने दिया ज्ञापन

मुंबई में पूर्व सैनिक पर हुए प्राणघातक हमले के विरोध में पूर्व सैनिक सेवा परिषद मालवा प्रांत ने मंगलवार को राष्ट्रपति, सर्वोच्च सेनाध्यक्ष, गृहमंत्री और रक्षामंत्री के नाम कलेक्टाेरेट में ज्ञापन सौंपा। अध्यक्ष हीरा चौधरी व सचिव बद्रीलाल देथलिया ने बताया कि मुंबई के नौसेना के 67 वर्षीय पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर प्राणघातक हमला हुआ। इस घटना को अंजाम देने के लिए 16 असामाजिक तत्व एक साथ आए और मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। यह घटना सीसीटीवी में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थी।

जब उनके परिवार ने रिपोर्ट लिखवाई तो 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई, किंतु कुछ देर में अपराधियों को जमानत पर छोड़ दिया, जिससे उनके हौसले बुलंद हैं। इस अमानवीय घटना से मुंबई में रहने वाले सभी पूर्व सैनिकों का परिवार भयभीत हैं। अपराधियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। महासचिव सुरेश सोनानिया, गोपाल पटेल, नानूराम आर्य, राजेन्द्र पटेल, राजमल पटेल, मुकेश परमार, दिलीप सिकरवार आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें