पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

श्रद्धांजलि सभा:हमारी लड़ाई काेराेना के साथ व महंगाई के खिलाफ भी है: सिंह

देवास20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अप्रैल-मई के माह हमारे लिए संकट में गुजरे समझ में नहीं आ रहा था कि कौन रहेगा कौन बचेगा फोन की घंटी बजती थी तो लगता था ना जाने क्या खबर आएगी, सरकार को बीमारी का इतना अंदाजा नहीं था कि इतनी तेजी से कोरोना संक्रमण फैलेगा 2020 में राहुल जी ने कहा था कि अगर हम नहीं जागे तो गंभीर परिणाम होंगे, लेकिन प्रधानमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री ने उनकी बात का मखौल उड़ाया।

यह बात पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शहर जिला कांग्रेस द्वारा आयोजित कोरोना संक्रमण के दौरान दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति एवं श्रद्धांजलि सभा में एबी रोड स्थित गुलशन गार्डन में कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए कही, सिंह ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहते पहले हैं और करते बाद में हैं, उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से मृत व्यक्तियों को चार लाख की सहायता दी जाएगी, अब कह रहे हैं कि पैसा नहीं है। जबकि दिल्ली में सेंट्रल विस्टा पर 20 हजार करोड़ का खर्च किया जा रहा है, उसकी जगह इस पैसे को कोरोना संक्रमण में मृत व्यक्ति को दिया जाए।

इस दाैरान पूर्व मंत्री एवं विधायक सज्जन सिंह वर्मा, शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने भी संबाेधित किया। दिग्विजय सिंह, सज्जन सिंह वर्मा व उपस्थित अतिथियों ने दीप प्रज्वलन किया एवं ज्ञात-अज्ञात मृत दिवंगत आत्माओं को पुष्पांजलि अर्पित की। संचालन कांग्रेस प्रवक्ता सुधीर शर्मा ने किया व आभार ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दीपेश कानूनगो ने माना। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...